IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स ने लॉकी फर्ग्यूसन को लेकर किया मजेदार पोस्ट

Ankit
पहले भी कोलकाता से खेल चुके हैं लॉकी फर्ग्यूसन
पहले भी कोलकाता से खेल चुके हैं लॉकी फर्ग्यूसन

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) का हिस्सा हैं। अपनी तेज गति के लिए पहचाने जाने वाले लॉकी मैदान के बाहर अपने लुक से भी चर्चा में बने रहते हैं। इस कीवी तेज गेंदबाज की मूछों की चर्चा होती रहती है।

इस बीच कोलकाता ने एक कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें लॉकी फर्ग्यूसन की तीन तस्वीरें हैं जबकि एक तस्वीर उनकी तरह दिखने वाले एक अभिनेता की है। दिलचस्प यह है कि इस अभिनेता का लुक भी लॉकी की ही तरह नजर आ रहा है। कोलकाता ने इस पोस्ट को 'लॉकी की कुछ दुर्लभ तस्वीरों' के कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। इस मजेदार पोस्ट में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं और अब तक लगभग 50 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

लॉकी IPL के पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। उनकी टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में विजेता बनी थी। हालांकि, उन्हें हाल ही में कोलकाता ने गुजरात से ट्रेड करके अपने साथ जोड़ लिया है। गौरतलब हो कि वह पहले भी कोलकाता की टीम से खेल चुके हैं।

लॉकी पहली बार कोलकाता से 2019 में जुड़े थे और उस सीजन में उन्होंने पांच मैचों में पांच विकेट लिए थे। इसके बाद उन्होंने 2020 में छह विकेट और 2021 में 13 विकेट लिए थे। लॉकी ने अपने IPL करियर में अब तक 35 मैच खेले हैं, जिसमें 29.86 की औसत और 8.43 की इकॉनमी रेट से 36 विकेट लिए हैं।

बता दें IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात ने लॉकी को 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्हें पिछले सीजन में 13 मैचों में मौका मिला, जिसमें उन्होंने 33.58 की औसत से 12 विकेट लिए थे। वह अपनी टीम से तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now