Create

आईपीएल मेगा ऑक्शन के बाद पंजाब किंग्स की पूरी टीम

मयंक अग्रवाल को पहले से ही रिटेन किया गया था
मयंक अग्रवाल को पहले से ही रिटेन किया गया था

आईपीएल (IPL) मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम ने भी अपने पर्स का बखूबी इस्तेमाल किया। नीलामी से पहले सिर्फ दो ही खिलाड़ी पंजाब ने रिटेन किये थे। ऐसे में यह पहले से तय माना जा रहा था कि बड़े बिड्स पंजाब की टीम से देखने को मिलेंगे। कुल 25 खिलाड़ी पंजाब किंग्स की टीम में हैं।

पहले दिन की नीलामी के दौरान पंजाब ने शिखर धवन के ऊपर निशाना लगाया और उनको अपने साथ शामिल कर लिया। दूसरे दिन लियाम लिविंगस्टोन पर 11 करोड़ से भी ज्यादा की बोली लगाते हुए पंजाब ने उनको अपनी टीम में शामिल कर लिया। कगिसो रबाडा को भी पंजाब ने 9 करोड़ से ज्यादा रूपये में खरीदा था।

शाहरुख़ खान पर बड़ी बोली लगने की संभावना थी और ऐसा ही देखने को मिला। पंजाब किंग्स ने बिड वॉर में शामिल होकर शाहरुख़ खान को टीम में खरीदा और इसके लिए 9 करोड़ रूपये की धन राशि खर्च की। कुल 25 खिलाड़ी पंजाब ने खरीदे और पर्स में कुछ पैसे भी बचाए।

Job half done ✅Send a 🦁 if you can’t wait to see the #SaddaSquad in action at #IPL2022 👇#TATAIPLAuction #IPLAuction #SaddaPunjab #PunjabKings https://t.co/JzbwvsMD8Z

नीलामी के अंतिम समय में पंजाब किंग्स ने कुछ कम दामों वाले खिलाड़ी भी खरीदे और नाथन एलिस उनमें से एक रहे। उनको 75 लाख की राशि के साथ पंजाब ने अपने साथ जोड़ा। देखना होगा कि पूरी तरह से एक नई टीम के साथ मैदान पर जाकर पंजाब की टीम किस तरह का प्रदर्शन करती है। पंजाब को अब भी पहले खिताब का इंतजार है। इस बार भी फैन्स को अपनी टीम से उम्मीदें रहेंगी।

पंजाब किंग्स टीम

मयंक अग्रवाल, लियाम लिविंगस्टोन, संदीप शर्मा, बलतेज सिंह, कगिसो रबाडा, ऋतिक चटर्जी, शाहरुख़ खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, नाथन एलिस, प्रेरक मांकड, इशान पोरेल, राहुल चाहर, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, हरप्रीत बरार, वैभव अरोड़ा, अंश पटेल, राज अंगद बावा, बेनी हॉवेल, शिखर धवन, ऋषि धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजापक्सा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment