Create
Notifications

3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में CSK की तरफ से खेलते हुए RCB के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाये हैं

एमएस धोनी और विराट कोहली
एमएस धोनी और विराट कोहली
ANALYST
Modified 24 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

आईपीएल (IPL) 2021 के 19वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)से होगा। यह इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन की पहली भिड़ंत होगी। दोनों ही टीमें समय जबरदस्त लय में हैं और दर्शकों को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। बात की जाए चेन्नई सुपर किंग्स की तो इस सीजन की शुरुआत हार के साथ की थी लेकिन इसके बाद लगातार तीन मैच जीतकर टीम ने अपने पुराने अंदाज में प्रदर्शन किया है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए यह सीजन अभी तक किसी सपने से कम नहीं रहा। टीम ने अपने शुरुआती चारों मैचों में जीत दर्ज की और अंक तालिका में 8 अंकों के साथ टॉप पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें : IPL के एक ओवर में 4 या उससे ज्यादा छक्के एक से ज्यादा बार लगाने वाले 3 बल्लेबाज

आईपीएल में सीएसके और आरसीबी के बीच कुल 26 बार भिड़ंत हो चुकी है। इस दौरान चेन्नई ने 16 बार बाजी मारी है, वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मात्र 9 मैचों में ही जीत हासिल की है। रिकॉर्ड के हिसाब से चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा देखने को मिलता है लेकिन मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जिस तरह की क्रिकेट खेल रहे हैं, उससे इस मैच में किसकी जीत होगी या कहना अभी मुश्किल है। इसआर्टिकल में हम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन 3 बल्लेबाजों का जिक्र करने जा रहे हैं जिन्होंने आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए सर्वाधिक रन बनाए हैं।

3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में CSK की तरफ से खेलते हुए RCB के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाये हैं

#3 मुरली विजय (268 रन)

मुरली विजय
मुरली विजय

इस साल आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय शुरूआती करियर में आईपीएल के सबसे बेहतरीन ओपनर्स में से एक थे। आईपीएल में मुरली विजय का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बतौर सलामी बल्लेबाज खेलते हुए आया। इस बल्लेबाज ने अपने बल्ले के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को कई बड़े मैच जितवाए। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुरली विजय ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 10 पारियों में 268 रन बनाए हैं।

1 / 2 NEXT
Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now