Create

IPL 2021 - राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

संजू सैमसन टीम की जीत से काफी खुश दिखे (Photo Credit - IPLT20)
संजू सैमसन टीम की जीत से काफी खुश दिखे (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मंगलवार को हुए आईपीएल (IPL) मुकाबले में मिली जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने गेंदबाजों की काफी तारीफ की है जिन्होंने आखिरी दो ओवर में टीम की वापसी करा दी।

पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में सिर्फ चार रन चाहिए थे लेकिन वो एक रन ही बना सके और दो विकेट गंवा दिए और इस तरह से राजस्थान रॉयल्स ने हारे हुए मुकाबले में जीत हासिल की। मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा,

कही ना कहीं हमारे अंदर वो लड़ने का जज्बा बचा हुआ था। हमें पता था कि हमारे पास कुछ बेहतरीन बॉलर हैं। मुस्तफिजुर के ओवर मैंने आखिर के लिए बचाकर रखे थे। कार्तिक त्यागी को अपने यॉर्कर्स पर पूरा भरोसा था। खासकर उनके वाइड यॉर्कर्स शानदार थे। हमने हर बल्लेबाज के खिलाफ बेहतरीन फील्डिंग सजा रखी थी। आखिरी बल्लेबाज तक के लिए हमारे पास प्लान थे।
What a day. What a breathtaking match. Unbelievable. #KartikTyagiYou beauty. Well done team @rajasthanroyals More to come. https://t.co/lUb6T3Nkdm

आखिरी ओवर में चार रन नहीं बना पाई पंजाब किंग्स की टीम

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब किंग्स को दो रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 185 रन बनाए और जवाब में पंजाब किंग्स एक समय काफी बेहतर स्थिति में थी। उन्हें आखिरी 15 गेंद पर 10 रन चाहिए थे लेकिन मुस्तफिजुर रहमान ने अपने 19वें ओवर में सिर्फ 4 रन दिए। इसके बाद आखिरी ओवर में कार्तिक त्यागी ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने इस ओवर में सिर्फ एक रन देकर दो विकेट चटकाए और आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी।

इससे पहले के एल राहुल और मयंक अग्रवाल की सलामी जोड़ी ने पंजाब को काफी शानदार शुरूआत दी थी। दोनों ही बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारियां खेली लेकिन बाद के बल्लेबाज टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment