Create

हार्दिक पांड्या की कप्तानी और फिटनेस को लेकर आया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या आयरलैंड में टीम के कप्तान होंगे
हार्दिक पांड्या आयरलैंड में टीम के कप्तान होंगे
reaction-emoji
Naveen Sharma

आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ सभी की निगाहें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के ऊपर होंगी। पहले टी20 मुकाबला रविवार को डब्लिन में खेला जाना है। पांड्या इस मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Team) की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। उनकी फॉर्म बेहतर रही है और आईपीएल में उनका कप्तान कौशल भी देखने को मिला है। दिलीप वेंगसरकर ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बयान दिया है।

उन्होंने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से वह (हार्दिक) चोट से उबरे हैं यह शानदार है। उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की होगी। उन्होंने आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और बतौर कप्तान भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। वह बढ़िया ऑल राउंडर हैं।

वेंगसरकर ने यह भी कहा कि पांड्या ने आगे से टीम का नेतृत्व किया है। उन्होंने गुजरात टाइटंस का मार्गदर्शन कर पहला बड़ा टूर्नामेंट जीतने में मदद की। एक ऑल राउंडर किसी भी टीम में अहम भूमिका निभाता है।

इसके अलावा वेंगसरकर ने विराट कोहली को भी बैक किया और कहा कि कोहली वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है। उन्होंने काफी अच्छा किया है और फिट भी हैं। वह सिर्फ टी20 में ही स्कोर नहीं कर रहे हैं बल्कि मजबूती वापसी करेंगे। इंग्लैंड में टेस्ट मैच के दौरान ऐसा होगा।

Captain @hardikpandya7 and Head Coach @VVSLaxman281 address the huddle on the eve of the first T20I against Ireland.#TeamIndia https://t.co/aLVWAbVf53

गौरतलब है कि भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर दो टी20 मुकाबले खेलेगी। हार्दिक पांड्या कप्तान हैं और भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। एक और खास बात यह भी है कि वीवीएस लक्ष्मण को हेड कोच बनाया गया है। राहुल द्रविड़ इस समय इंग्लैंड में हैं। ऐसे में लक्ष्मण को यह जिम्मा मिला है।

भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं। ऐसे में आयरलैंड दौरे के लिए युवा नामों को शामिल किया गया है। देखना होगा कि हार्दिक पांड्या का नेतृत्व इस सीरीज में किस तरह का रहता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...