Create
Notifications

हार्दिक पांड्या का बयान, मैं किसी को दिखाने के लिए क्रिकेट नहीं खेलता

हार्दिक पांड्या के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी रहेगी
हार्दिक पांड्या के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी रहेगी
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान के रूप में अपने पहले कार्यकाल में कुछ भी साबित करने के बारे में चिंतित नहीं हैं। ऑलराउंडर शानदार वापसी के दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में डेब्यू करने वाली टीम गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई थी। आईपीएल में पांड्या की कप्तानी देखने लायक रही थी।

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं यहां किसी को कुछ दिखाने के लिए नहीं हूं। मुझे भारत का नेतृत्व करने का मौका मिला है, यह मेरे लिए अपने आप में बहुत बड़ी बात है। मैं यह गेम किसी को कुछ दिखाने के लिए नहीं खेलता। मैं भविष्य में देखूंगा, अन्यथा किसी भी चीज से ज्यादा मैं सिर्फ इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं कि मैं इस श्रृंखला में क्या ला सकता हूं।

आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं, जबकि बाकी सभी 2022 टी20 विश्व कप में जगह बनाने के लिए लड़ रहे हैं। पांड्या ने कहा कि टीम बेस्ट इलेवन और डेब्यू के लिए कैप देने वालों के बीच संतुलन बनाने का प्रयास करेगी।

उन्होंने कहा कि हम लोगों को मौका देना चाहते हैं लेकिन साथ ही हम सर्वश्रेष्ठ 11 के साथ भी खेलना चाहते हैं। लेकिन ऐसी स्थितियां होंगी जहां हम लोगों को कैप देंगे। यह सुनिश्चित करना है कि जब हम मैदान पर जाते हैं, तो हमारे पास बेस्ट 11 खिलाड़ी होने चाहिए। हमारा ध्यान इस तरफ ही होगा।

💬💬 I have performed well when I have taken up responsibility: #TeamIndia Captain @hardikpandya7 👍#IREvIND https://t.co/qOTX4P1myW

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज समाप्त की है। यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई है। उसमें ऋषभ पन्त कप्तान थे। वह इस समय इंग्लैंड में हैं और आयरलैंड दौरे पर पांड्या को कमान थमाई गई है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...