आयरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए किया मजबूत टीम का ऐलान

England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series

आयरलैंड (Ireland) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। तीन वनडे मैचों की सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है और यह मलाहाइड में खेली जाएगी। टी20 सीरीज को मलाहाइड और स्टॉरमोंट में बांटा गया है।

राष्ट्रीय चयन समिति के हेड एंड्रू वाईट ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप सुपर लीग श्रृंखला घरेलू धरती पर हमारे इस तरह के पहले फिक्स्चर का प्रतिनिधित्व करती है। एक कठिन चुनौती का इंतजार है, हमें विश्वास है कि हमने जिस टीम को चुना है वह ग्राहम फोर्ड और एंड्रू बैलबर्नी को बहुत सारे विकल्प प्रदान करती है। जॉर्ज डॉकरेल की बल्लेबाजी में निरंतर सुधार ने हमें मध्य क्रम में मजबूती और अनुभव प्रदान किया है। हमारी गेंदबाजी यूनिट का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है।

आयरलैंड की वनडे टीम

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम केनेडी, जोश लिटल, एंड्रू मैकब्राइन, ग्रीम मैककार्टर, बैरी मैकार्थी, विलियम पोर्टरफील्ड, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, क्रैग यंग।

आयरलैंड की टी20 टीम

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकैट, जोश लिटल, बैरी मैकार्थी, विलियम मैकक्लिंटॉक, केविन ओ'ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, बेन व्हाइट, क्रैग यंग।

हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आयरलैंड का सफर कहीं से भी आसान नहीं कहा जा सकता है। हाल ही में आयरलैंड के धाकड़ खिलाड़ी केविन ओ'ब्रायन ने संन्यास का ऐलान किया है। उनकी जगह भर पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान कार्य नहीं होगा। केविन के रहने से टीम को बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी मजबूती मिलती थी। देखना होगा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में आयरलैंड की टीम क्या रणनीति बनाती है और केविन ओ'ब्रायन के बगैर टीम का खेल कैसा रहेगा। मेहमान टीम का पलड़ा भारी नजर आता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment