Create
Notifications

आयरलैंड और बांग्लादेश इमर्जिंग इलेवन का मैच खिलाड़ी के कोरोना संक्रमण के बाद रद्द

निरंजन

चटगाँव में बांग्लादेश इमर्जिंग इलेवन और आयरलैंड (Ireland) के बीच वनडे मैच खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने के बाद अगले दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। आयरलैंड का एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद मुकाबले को शुक्रवार के बजाय शनिवार को आयोजित करना निर्धारित किया गया है। अब इस मैच में 30 ओवर का खेल ही होगा।

क्रिकबज के अनुसार गेंदबाज रूहान प्रियोरियस का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मुकाबले को रोक दिया गया और फिर स्थगित किया गया। जैसे ही कोरोना रिपोर्ट आई, मुकाबले को रोक दिया गया। उस समय बांग्लादेश इमर्जिंग इलेवन का स्कोर 4 विकेट पर 122 रन था। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने इस पर कहा कि एक आयरिश खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित आने के बाद हमने मैच रद्द करने का निर्णय लिया है लेकिन हम अब टेस्ट का एक और राउंड करेंगे और फिर देखेंगे कि क्या कर सकते हैं।

क्रिकेट आयरलैंड के अनुसार खिलाड़ियों के टेस्ट मैच से पहले नेगेटिव आए थे लेकिन इन टेस्ट की आगे की समीक्षा पर पाया गया कि एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाकी खिलाड़ी अगले दौर में निर्धारित चीजों से पहले एक बार फिर से कोरोना टेस्ट से गुजरेंगे।

बांग्लादेश इमर्जिंग इलेवन ने पारी और 23 रन से एकमात्र अनौपचारिक टेस्ट जीता था। अगले दो एक दिवसीय मैच क्रमशः 7 और 9 मार्च को एक ही स्थान पर खेले जाएंगे जबकि शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम 12 और 14 मार्च को शेष दो एक दिवसीय मैचों की मेजबानी करेगा। दो टी20 मुकाबले एसबीएनएस स्टेडियम में खेले जाने हैं।

पिछले कुछ समय से खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमण की खबरें ज्यादा देखने को मिल रही है। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में कुछ खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पूरे टूर्नामेंट को ही स्थगित करने का निर्णय लिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...