Create

वनिंदू हसरंगा की बल्लेबाजी ने हमें चौंका दिया- एंडी बैलबर्नी  

हसरंगा ने 47 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली
हसरंगा ने 47 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली
reaction-emoji
Nitesh

आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के कप्तान एंडी बैलबर्नी (Andrew Balbirnie) ने श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ मुकाबले में मिली हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बैलबर्नी ने कहा है कि उनकी टीम को ये उम्मीद नहीं थी कि वनिंदू हसरंगा (Wanindu Hasaranga) पाचवें नंबर पर आकर इतनी आक्रामक बल्लेबाजी करेंगे। उनके मुताबिक श्रीलंका के इस मूव से वो हैरान रह गए थे।

आयरलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने एक समय सिर्फ आठ रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे और यहां से टीम काफी मुश्किल में लग रही थी। हालांकि इसके बाद वनिंदू हसरंगा को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और उन्होंने जबरदस्त बैटिंग की। हसरंगा ने पथुम निसांका के साथ चौथे विकेट के लिए 123 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई और टीम को खराब स्थिति से निकाला।

वनिंदू हसरंगा ने 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया

हसरंगा ने 47 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली और 16वें ओवर में 131 के स्कोर पर आउट हुए। वहीं निसांका ने 47 गेंदों में 61 रनों का अहम योगदान दिया और 19वें ओवर में 157 के स्कोर पर आउट हुए। यही वजह रही कि श्रीलंका की टीम शुरूआती विकेट गंवाने के बावजूद 171 रन बनाने में कामयाब रही।

एंडी बैलबर्नी ने कहा कि हसरंगा की इस पारी से हम सभी हैरान रह गए और उन्होंने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा "हसरंगा ने आकर हमें चौंका दिया। मेरे हिसाब से उन्होंने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। हमने उसी तरह की फील्डिंग सेट की थी जैसा सालों से करते आए हैं लेकिन हसरंगा ने आकर काउंटर अटैक किया। हालांकि जब आप वर्ल्ड क्लास क्रिकेटरों के सामने खेलते हैं तो फिर ऐसा होता रहता है। हम उन्हें अच्छी गेंदबाजी कर सकते थे लेकिन आपको श्रीलंका को भी क्रेडिट देना होगा जिन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...