Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पाकिस्तान से हारने पर फूट-फूट कर रोईं आयरलैण्ड की कप्तान

  • प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं
न्यूज़
Modified 15 Nov 2018, 21:52 IST
Enter caption

क्रिकेट के खेल में हार जीत तो लगी रहती है , निश्चित रूप से हारने पर खिलाड़ियों को निराशा होती है, जिसे व्यक्त करते समय वह अक्सर भावुक हो जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच मुकाबले में देखा गया। बुधवार को ग्रुप बी की इन दो टीमों के बीच मैच खेला गया था। पाकिस्तानी कप्तान जवेरिया खान के 74 रन की पारी की मदद से पाकिस्तान ने 139 रन बनाए थे मगर जवाब में आयरलैंड 101 रन ही बना सका। आयरलैंड से सिर्फ इसोबेल जॉयस (30 रन) और क्लैयर शिलिंगटन (27 रन) ने ही रन बनाए और कोई भी खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका। 

आयरलैंड के मैच हारने के बाद निराश कप्तान लौरा डेलानी के सब्र का बांध प्रेस कॉन्फ्रेंस में टूट गया और वह फूट-फूटकर रोने लगीं। उन्होंने मैच को अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक बताया। उन्होंने टीम की हार को निराशाजनक बताते हुए कहा कि हमें पूरी उम्मीद थी कि हम यह मैच जीत सकते हैं। इस दौरान उनकी आंखों से आंसू भी निकलने लगे।

 बता दें, पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली जीत है। पाकिस्तानी गेंदबाज सना मीर, आईमन अनवर, नशरा संधू और आलिया रियाज ने 2-2 विकेट झटके और आयरलैंड को समर्पण करने पर मजबूर कर दिया। 74 रन बनाने के लिए पाक कप्तान जवेरिया खान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

वहीं पाकिस्तानी कप्तान जवेरिया ने कहा- 'ये मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी थी। मैंने सबसे ज्यादा रन की पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर की तरफ ले गई। मुझे गति में बदलाव करने की जरूरत थी क्योंकि बॉल सीधे बल्ले पर नहीं आ रही थी। इसलिए मैंने ग्राउंड पर थोड़ा समय लिया और टी20 के मुताबिक खेला।'

'जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 15 Nov 2018, 21:52 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit