Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

यूएई और अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 10 Dec 2020, 22:15 IST
न्यूज़
Advertisement

क्रिकेट आयरलैंड ने जनवरी में संयुक्त अरब अमीरात और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होगी। जो खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ दौरे के लिए शामिल नहीं हैं, उन्हें कोरोना नियमों के तहत घर पर रहना होगा। उन्हें सब्सटीट्यूट के तौर पर रखा जाएगा।

दोनों सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम में गैरी विल्सन नहीं होंगे क्योंकि उनके दूसरे बच्चे के जन्म के कारण उन्हें पैटरनिटी अवकाश दिया गया है। विल्सन की जगह विकेटकीपर कवर के तौर पर नील रॉक को शामिल किया गया है।

आयरलैंड की टीम

एंड्रू बैलबर्नी, मार्क अडेयर, कर्टिस कैम्पर, डेविड डेलानी, गैरेथ डेलानी, जोश लिटल, एंड्रू मैकब्रिन, बैरी मैकार्थी, जेम्स मैकलम, केविन ओ'ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, क्रैग यंग।

विल्सन के नहीं होने के बाद भी एंड्रू बैलबर्नी और पॉल स्टर्लिंग के शानदार शतकों की बदौलत हाल ही में आयरलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए सफलता हासिल की थी। इसके बाद टीम में भरोसा जरुर जगा होगा। टीम के कोच ग्राहम फोर्ड का मानना है कि इस साल मुश्किल परिस्थितियों में भी टीम की प्रोग्रेस के कारण टीम खुश होगी।

England v Ireland - 2nd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 2nd One Day International: Royal London Series

फोर्ड ने कहा कि यह साल मुश्किल रहा है लेकिन टीम जो हासिल करने में कामयाब रही है, उससे उन्हें खुद पर गर्व होगा। उन्होंने कहा कि हमने टी20 मैच में वेस्टइंडीज को हराया। अफगानिस्तान को पहली बार उपमहाद्वीप में टी20 में हराया। मौजूदा वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड को उनके ही घर एम् हराया। टीम ने प्रगति के साथ आत्म-विश्वास को भी दर्शाया है। आयरिश कोच ने यूएई और अफगानिस्तान के खिलाफ दो सीरीज को चुनौतीपूर्ण माना है। उन्होंने घरेलू सीजन और टूर और टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्रगति करने का प्रयास करने की बात भी फोर्ड ने कही।

Published 10 Dec 2020, 22:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit