Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

आयरलैंड की टीम में 14 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है
आयरलैंड की टीम में 14 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए आयरलैंड (Ireland) की टीम का ऐलान कर दिया गया है।इस टीम में कुल 14 खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। टीम में ऑल राउंडर ग्राहम ह्यूम और स्टीफन डोहेनी को शामिल किया गया है। स्टीफन डोहेनी को विलियम पोर्टरफील्ड की जगह बुलाया गया है। पोर्टरफील्ड ने एक दिन पहले ही सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास लिया है।

23 साल के डोहेनी को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में 50 ओवर के प्रारूप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने 146 रन बनाए हैं, इनमें 97 रन उनका सर्वाधिक स्कोर है।

आयरलैंड की टीम

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, एंड्रू मैकब्राइन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, क्रेग यंग।

📡: SQUAD ANNOUNCEMENT Ireland Men’s ODI squad for the upcoming New Zealand series has been named.➡️Read here: bit.ly/3xCmywy#BackingGreen in association with #Exchange22 ☘️🏏 https://t.co/7tn5XXDmIS

क्रिकेट आयरलैंड के अनुसार ह्यूम ने हाल ही में रेजीडेंसी के माध्यम से आयरलैंड के लिए क्वालीफाई किया है और इस सीजन में अंतर-प्रांतीय 50-ओवर प्रतियोगिता में सिर्फ 9.40 के औसत से 10 विकेट लिए हैं। उनके इस प्रदर्शन की वजह से आयरलैंड की टीम में बुलाया गया है।

आयरलैंड के नेशनल सलेक्टर एंड्रू वाईट ने कहा कि दुनिया की नंबर एक वनडे टीम से भिड़ना हमेशा एक चुनौती होगी, लेकिन 30 विश्व कप सुपर लीग अंक के साथ, यह श्रृंखला और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। वनडे प्रारूप ऐसा है जिसमें पिछले कुछ सालों से हमने लगातार प्रदर्शन किया है। विलियम पोर्टरफील्ड की जगह हमने टीम में स्टीफन डोहेनी को बुलाया है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...