Create
Notifications

आयरलैंड को लगा बड़ा झटका, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली बार टीम में शामिल खिलाड़ी बाहर

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

आयरलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज नील रॉक (Neil Rock) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम में शामिल किया गया था। अब उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया है। 22 वर्षीय अनकैप्ड स्टीफन डोहेनी को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट आयरलैंड ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि टीम प्रबंधन को आज सकारात्मक परिणाम के बारे में सूचित किया गया और रॉक को टीम से अलग कर दिया गया है क्योंकि वह टीम होटल में एक फॉलोअप टेस्ट का इन्तजार कर रहे थे। इस बीच डोहेनी आज दोपहर एक COVID परीक्षण से गुजरेंगे और एक टेस्ट में नेगेटिव आए हैं, वह टीम से कल जुड़ेंगे।

एक खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ ने रॉक के संपर्क में आने की पुष्टि की है और सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार उनका परीक्षण किया जाएगा। क्रिकेट आयरलैंड के लिए खेल विज्ञान, फिजियोथेरेपी और चिकित्सा सेवाओं के प्रमुख मार्क रौसा ने कहा कि हमारे जैव सुरक्षा उपायों और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के कारण हम संतुष्ट हैं कि हमारे पास कोई वास्तविक निकट संपर्क मामले नहीं हैं, इसलिए टीम कम से कम प्रभावित होनी चाहिए।

11 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज मलाहाइड में खेली जानी है। इसके बाद 19 से 24 जुलाई तक तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी, जो मलाहाइड और स्टॉर्मॉन्ट में खेली जाएगी। दक्षिण अफ़्रीकी टीम के खिलाफ आयरलैंड के लिए मामला आसान नहीं होगा। दक्षिण अफ्रीका ने हाल ही में वेस्टइंडीज को उनके घर में जाकर हराया है इसलिए उनका मनोबल काफी ऊंचा होगा।

आयरलैंड की वनडे टीम

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम केनेडी, जोश लिटल, एंड्रू मैकब्राइन, ग्रीम मैककार्टर, बैरी मैकार्थी, विलियम पोर्टरफील्ड, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, क्रैग यंग।

आयरलैंड की टी20 टीम

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकैट, जोश लिटल, बैरी मैकार्थी, विलियम मैकक्लिंटॉक, केविन ओ'ब्रायन, स्टीफन डोहेनी, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, बेन व्हाइट, क्रैग यंग।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now