Create
Notifications

आयरलैंड के बल्लेबाज ने आईपीएल में खेलने और हार्दिक पांड्या के बयान को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के बल्लेबाज हैरी टेक्टर (Harry Tector) ने आईपीएल (IPL) में खेलने और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दुनिया का हर एक प्लेयर आईपीएल में खेलना चाहता है और हार्दिक पांड्या ने मेरे लिए जो बयान दिया ये उनका बड़प्पन है।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में हाल ही में भारतीय टीम ने आयरलैंड को टी20 सीरीज में 2-0 से हराया था। इस सीरीज के पहले मुकाबले में आयरिश बल्लेबाज हैरी टेक्टर ने अपनी धुआंधार पारी से सबको काफी प्रभावित किया था। उन्होंने सिर्फ 33 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 64 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

उनकी इस पारी से भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने कहा था कि हैरी टेक्टर अभी केवल 22 साल के ही हैं। मैंने उन्हें अपना बल्ला भी दे दिया। इससे शायद वो और ज्यादा छक्के लगा पाएं और उन्हें आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मिल जाए।

आईपीएल में हर कोई खेलना चाहता है - हैरी टेक्टर

वहीं हैरी टेक्टर ने अब हार्दिक पांड्या के बयान और आईपीएल के महत्वाकांक्षा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या ने काफी बड़ा दिल दिखाया। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा करेंगे। उनके पास काफी सारे बल्ले हैं। आईपीएल का जहां तक सवाल है तो दुनिया का हर एक खिलाड़ी उसमें खेलना चाहता है। हालांकि अभी मैं उस बारे में नहीं सोचना चाहता, क्योंकि जब आप किसी चीज के बारे में चिंता करने लगते हैं तो फिर दिक्कतें बढ़ जाती हैं। मेरा काम है टी20 क्रिकेट में लगातार तेजी से रन बनाना। अगर मैं ऐसा करने में कामयाब रहा तो फिर आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएगा। मेरी पहली प्राथमिकता आयरलैंड के लिए मैच जीतने पर है और इसमें कोई चेंज नहीं आएगा।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...