Hindi Cricket News: त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम का ऐलान 

Ankit
आयरलैंड क्रिकेट टीम
आयरलैंड क्रिकेट टीम

15 सितंबर से स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम का ऐलान कर दिया गया है। गैरी विल्सन की कप्तानी में जैकब मुल्डर की टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा 15 सदस्यीय आयरिश टीम में हैरी टेक्टर और डेविड डेलानी को पहली बार शामिल किया गया है।

24 वर्षीय लेग स्पिन गेंदबाज जैकब मुल्डर ने आयरलैंड की ओर से अपना आखिरी टी20 मैच साल 2017 में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। उनकी दो साल के बाद टीम में वापसी हुई है। मुल्डर ने अब तक 8 टी20 मैचों में आयरिश टीम का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने 12 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें :दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा

आयरलैंड के मुख्य चयनकर्ता एंड्रयू व्हाइट ने इस बारे में कहा,"इस 15 सदस्यीय टीम में कई खिलाड़ी दुर्भाग्यशाली रहे, जो अपनी जगह नहीं बना सके। यह निश्चित रूप से एक प्रतिभाशाली टीम है, जिसकी अगुवाई गैरी विल्सन करेंगे। यह एक ऐसी टीम भी है जिसका फील्डिंग विभाग एक मजबूत पक्ष है, जैसा कि हमने पहले भी करके दिखाया है। हमारे पास खेल के तीनों विभागों में अच्छा करने वाले खिलाड़ी हैं, जो आधुनिक खेल में महत्वपूर्ण है।"

त्रिकोणीय सीरीज का शेड्यूल इस प्रकार से है :

15 सितंबर 2019: आयरलैंड बनाम नीदरलैंड

16 सितंबर 2019: स्कॉटलैंड बनाम नीदरलैंड

17 सितंबर 2019: आयरलैंड बनाम स्कॉटलैंड

18 सितंबर 2019: आयरलैंड बनाम नीदरलैंड

19 सितंबर 2019: स्कॉटलैंड बनाम नीदरलैंड

20 सितंबर 2019: आयरलैंड बनाम स्कॉटलैंड

त्रिकोणीय सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम इस प्रकार से है :

गैरी विल्सन (कप्तान), मार्क अडेयर, एंड्रू बैलबर्नी, डेविड डेलानी, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकेट, जैकब मुल्डर, केविन ओ ब्रायन, बॉयड रैंकिन, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, स्टुअर्ट थॉम्पसन, लॉरन टकर और क्रेग यंग।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now