Create
Notifications

इरफ़ान पठान और युसूफ पठान दिल्ली के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए

निरंजन

भारत (India) के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) और उनके बड़े भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) दक्षिण दिल्ली में घर घर पर आइसोलेट रहने वाले कोरोना मरीजों को खाना मुहैया कराएंगे। इरफ़ान पठान ने ट्विटर पर ऐलान किया कि कोरोना वायरस की इस दूसरी लहर में क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान लोगों की मदद करेगी।

इरफ़ान पठान ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि जब देश कोरोना वायरस के बीच में हैं, ऐसे में हमारी भी यह जिम्मेदारी बनती है कि हम आगे आकर जरुरतमन्द लोगों की सहायता करें। इससे प्रेरणा लेते हुए क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठांस दक्षिण दिल्ली में कोरोना प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन देने जा रहा है।

इरफ़ान युसूफ भी हुए थे कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने के बाद इरफ़ान पठान और युसूफ पठान को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों भाई जल्दी ही ठीक हो गए लेकिन ट्विटर पर इस बारे में बताया था। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में ये दोनों खिलाड़ी इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेले थे।

कोरोना वायरस से पीड़ितों से सहायता के लिए कई क्रिकेटर आगे आए है। उनमें सबसे पहला नाम ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस का आता है। कमिंस ने भारत के लिए 50 हजार अमेरिकी डॉलर डोनेशन देने का ऐलान किया। उनके बाद ब्रेट ली भी आगे आए और लगभग एक बिटकोइन की राशि उन्होंने भी देने का ऐलान किया। भारतीय क्रिकेट से पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने एक करोड़ रूपये ऑक्सीजन के लिए देने का ऐलान किया।

आईपीएल में खेल रहे जयदेव उनादकट ने अपनी सैलरी से दस फीसदी राशि देने का ऐलान किया। शिखर धवन ने 20 लाख और श्रीवत्स गोस्वामी ने 90 हजार रूपये देने की घोषणा की। हालांकि ऐअपीएल स्थगित हो गया है लेकिन बीसीसीआई ने आने वाले समय में इसे आयोजित कराने का इशारा किया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...