अगले मैच में कप्तानी काफी जबरदस्त होगी...रोहित शर्मा को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा की कप्तानी के ऊपर काफी सवाल उठे थे
रोहित शर्मा की कप्तानी के ऊपर काफी सवाल उठे थे

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान के मुताबिक पहले मैच के दौरान रोहित शर्मा बेहतर कप्तानी नहीं कर पाए थे लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में वो काफी जबरदस्त काम कर सकते हैं।

इंग्लैंड ने हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 28 रन से भारत को हरा दिया था। जीत के लिए 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 69.2 ओवर में सिर्फ 202 बनाकर ऑल आउट हो गई थी। भारतीय टीम एक समय जीत की स्थिति में थी और उनके पास करीब 200 रनों की बढ़त थी लेकिन ओली पोप ने जबरदस्त पारी खेलते हुए भारत से ये मुकाबला छीन लिया था।

रोहित शर्मा जबरदस्त तरीके से करेंगे वापसी - इरफान पठान

इरफान पठान के मुताबिक पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने उतनी अच्छी कप्तानी नहीं की थी लेकिन दूसरे मुकाबले में वो वापसी कर सकते हैं। पठान ने स्पोर्ट्स टुडे के साथ बातचीत के दौरान कहा,

रोहित शर्मा की कप्तानी उतनी अच्छी नहीं थी। कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जो पूरी तरह से सेट थे और वो अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील कर सकते थे। हमारी गेंदबाजी भी थोड़ी और बेहतर हो सकती थी। हालांकि मुझे पूरा विश्वास है कि अगले मैच में रोहित शर्मा काफी अच्छी कप्तानी करेंगे। भारतीय टीम में इस वक्त कई सारी कमियां हैं लेकिन इसके बावजूद रोहित शर्मा बेहतरीन तरीके से वापसी करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि अगर हैदराबाद टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की बजाय विराट कोहली कप्तान होते तो फिर वो इस तरह से मैच को हाथ से नहीं निकलने देते। माइकल वॉन के मुताबिक रोहित शर्मा के अंदर आक्रामकता की कमी दिखी थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता