इरफान पठान ने रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी पत्नी का जन्मदिन, खास सन्देश के साथ शेयर किया वीडियो 

Neeraj
इरफान पठान ने सफा बेग से फरवरी 2016 में निकाह किया था
इरफान पठान ने सफा बेग से फरवरी 2016 में निकाह किया था

पूर्व भारतीय (Indian Cricket Team) ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) की गिनती भारत के सबसे कामयाब क्रिकेटरों में होती है। अपने करियर के दौरान उन्होंने कई मौकों पर गेंद और बल्ले से टीम को मैच जिताए। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पठान ने जनवरी 2020 में अलविदा कह दिया था और मौजूदा समय में बाएं हाथ का खिलाड़ी कमेंटेटर के तौर पर क्रिकेट के साथ जुड़ा हुआ है। इस बीच पठान ने अपनी पत्नी सफा बेग (Safa Baig) का जन्मदिन रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि, बीते दिन (28 फरवरी) सफा ने अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर इरफान पठान ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में सफा को सरप्राइज दिया और मिलकर साथ में केक काटा। इस वाकये का वीडियो इरफान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सन्देश भी लिखा।

वीडियो को शेयर करते हुए, पठान ने कैप्शन में लिखा,

तू चांद सी रोशनी ले कर मेरी जिंदगी में आई, तुझे पा कर ही तो मैंने अपनी दुनिया चमकाई। तू खुश रहे, रोशन रहे यही दुआ तेरे जन्मदिन पर। आई लव यू टू द मून एंड बैक।

पठान का यह रोमांटिक अंदाज़ उनके फैंस भी काफी पसंद आ रहा है और वीडियो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं। गौरतबल है कि, इरफान ने सफा से फरवरी, 2016 में निकाह किया था और इस कपल के दो बेटे हैं।

इरफान पठान का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

38 वर्षीय बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने भारत के लिए क्रमश: 29 टेस्ट, 120 वनडे, 24 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 31.57 की औसत से 1105 रन बनाये जिसमें एक शतक और छह अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं। वनडे में पठान ने 23.39 की औसत से 1544 रन बनाये जिसमें पांच अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, टी20 में 172 रन बनाये। तीनों प्रारूपों में बाएं हाथ के गेंदबाज ने गेंदबाजी करते हुए 301 विकेट भी झटके।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now