मोमबत्ती और दीये के साथ जले पटाखे तो इरफान पठान ने जताई नाराजगी, ट्वीट हुआ वायरल

इरफान पठान
इरफान पठान

भारत में इस समय कोरोनावायरस को लेकर जंग चल रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घर की लाइट बंद करके दिए, कैंडल और टॉर्च जलाने की अपील की थी। इसी कड़ी में लोगों ने घर में दिए जलाए और इस लड़ाई में अपना योगदान दिया। लेकिन, वहीं कुछ लोगों ने पटाखे फोड़ने भी शुरु कर दिए, जिसे लेकर इरफान पठान ने नाराजगी जाहिर की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद देशभर के लोगों ने अपने घर के सभी लाइट बंद कर दीए, कैंडल जलाए। वहीं, क्रिकेटरों ने भी घरों के अंदर दीए और कैंडल जलाकर कोरोना के खिलाफ इस जंग में साथ दिया। लेकिन, इस मौके पर कुछ लोगों ने ऐसी हरकत कर दी जिससे इरफान पठान नाराज हो गए। लोग इस मौके पर पटाखे फोड़ने लगे। इसे लेकर इरफान पठान ने ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर के जरिये दी महावीर जयंती की शुभकामनाएं

इस ट्वीट में पठान ने लिखा है कि सबकुछ काफी सुंदर घटित हो रहा था, जबतक लोगों ने पटाखे फोड़ना शुरू नहीं किए थे। इरफान पठान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैन्स भी उन लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर और सोशल मीडिया पर लगातार पटाखे फोड़े जाने की निंदा की जा रही है और ऐसे लोगों को फटकार लगाई जा रही है।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस अब तक 183 देशों में फैल चुका है. दुनियाभर में अबतक कुल 12,75,773 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 69,507 की मौत हो चुकी है. वहीं, भारत में 4,067 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 109 मौत शामिल हैं। अब तक भारत में भारत में संक्रमित मामलों की संख्या 3,666 है और 292 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now