मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा...MI vs CSK मैच में एम एस धोनी को लेकर आई अहम प्रतिक्रिया

एम एस धोनी बैटिंग के लिए जाते हुए (Photo Credit - BCCI)
एम एस धोनी बैटिंग के लिए जाते हुए (Photo Credit - BCCI)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में जबसे एम एस धोनी (MS Dhoni) ने धुआंधार पारी खेली है, हर एक फैंस यही चाहता है कि वो बैटिंग ऑर्डर में ऊपर आएं। सीएसके का अगला मैच मुंबई इंडियंस से है और ऐसे में सबको यही उम्मीद है कि धोनी खुद को प्रमोट करेंगे। हालांकि पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के मुताबिक ऐसा शायद ना हो और धोनी 8वें नंबर पर ही बैटिंग के लिए आएं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक एम एस धोनी ने खुद के लिए एक रोल सेट कर रखा है और वो उसी हिसाब से चल रहे हैं।

एम एस धोनी इस सीजन आठवें नंबर पर बैटिंग के लिए आते हैं। कुछ ही मैचों में वो थोड़ा ऊपर आए हैं, बाकी मैचों में उन्होंने इसी पोजिशन पर बल्लेबाजी की है। हालांकि फैंस की डिमांड है कि धोनी और ऊपर बैटिंग के लिए आएं ताकि उन्हें उनकी बल्लेबाजी को देखने का मौका मिल सके।

एम एस धोनी ने खुद के लिए एक रोल सेट कर रखा है - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान से पूछा गया कि क्या एम एस धोनी मुंबई इंडियंस के खिलाफ ऊपर बैटिंग करने के लिए आएंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

उम्मीदें तो काफी ज्यादा रहेंगी लेकिन अब वो 42 साल के हो चुके हैं। उन्होंने अपने आपको काफी मेनटेन रखा है और इसी वजह से हम अभी भी कहते हैं कि वो काफी यंग हैं। पहले वो 10-11 ओवरों के बाद बैटिंग के लिए आते थे और गेम फिनिश करके जाते थे। अब उन्होंने अपने आपको एक रोल दिया है, जहां पर वो आखिर के दो या तीन ओवरों में बैटिंग के लिए आते हैं और बड़े शॉट खेलते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा। हालांकि अगर ऐसा होता है तो फिर ये फैंस समेत सबके लिए काफी अच्छा होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now