Create

वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ तूफानी पारी के बाद Irfan Pathan ने शेयर किया खास वीडियो, ग्राउंड स्टाफ के लिए कही बड़ी बात 

इरफान ने दिल छूने वाला काम किया है
इरफान ने दिल छूने वाला काम किया है
Ankit

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) 2022 का स्पेशल मैच बीती रात कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डेंस स्टेडियम में वर्ल्ड जायंट्स और इंडिया महाराजास के बीच खेला गया, जो इंडिया ने छह विकेट से जीत लिया। इसके बाद मैच में हिस्सा लेने वाले ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ग्राउंड स्टाफ के काम की सराहना की और इसका वीडियो पोस्ट भी किया।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों में कोलकाता में बारिश हुई है। इसके बावजूद लीजेंड्स लीग का स्पेशल मैच खेला जा सका। इसके लिए इरफान ने ग्राउंड स्टाफ के सदस्यों को इकठ्ठा किया और उनके काम की तारीफ की। वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान ग्राउंड स्टाफ की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि बारिश होने के चलते आपके बिना ये मैच नहीं हो पाता। इस दौरान वहां पर इरफान के बड़े भाई युसूफ पठान भी मौजूद थे।

Thank you Kolkata. You were amazing as always. And Lala there is so much cricket left in you @iamyusufpathan Top batting again. https://t.co/dNmDVE1cfG

इरफान ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद कोलकाता। आप हमेशा की तरह अद्भुत थे। और युसूफ को लाला नाम से सम्बोधित करते हुए कहा कि तुममें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है।'

युसूफ पठान ने खेली मैच जिताऊ तेज अर्धशतकीय पारी

अगर मैच की बात करें तो वर्ल्ड जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों के बाद आठ विकेट के नुकसान पर 170 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया। वर्ल्ड जायंट्स से केविन ओ'ब्रायन ने सर्वाधिक 52 रन बनाए। भारत की ओर से गेंदबाजी में पंकज सिंह ने पांच विकेट (5/26) विकेट लिए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजास से तन्मय श्रीवास्तव (54) और युसूफ पठान (50*) ने अर्धशतक लगाकर टीम को 19वें ओवर में जीत दिला दी। युसूफ ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 35 गेंदों का सामना किया, जिसमें पांच चौके और दो छक्के लगाए। वहीं इरफान पठान ने नौ गेंदों में तीन छक्कों की मदद से नाबाद 20 रन बनाए।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...