Create
Notifications

दिनेश कार्तिक की टीम इंडिया में वापसी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

कार्तिक को आईपीएल में बेहतरीन खेल का इनाम मिला है
कार्तिक को आईपीएल में बेहतरीन खेल का इनाम मिला है
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का ऐलान चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि इसमें दिनेश कार्तिक को जगह मिली है। कार्तिक के आईपीएल में धमाकेदार खेल को देखते हुए टीम में शामिल किया गया है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने भी प्रतिक्रिया दी है।

पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि दिनेश कार्तिक भाई आप भारतीय टीम में शामिल होने के हकदार थे। टीम में आने के लिए आपने अच्छा किया। उम्मीद नहीं छोड़ने की एक शानदार कहानी रही है।

गौरतलब है कि कार्तिक की उम्र 37 साल है और उनको टीम इंडिया में तीन साल बाद वापस बुलाया गया है। आईपीएल में इस बार कार्तिक आरसीबी के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने कई मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए अपना काम बखूबी किया है। ऐसे में फैन्स काफी समय से टीम इंडिया में उनको लेने के लिए मांग उठा रहे थे।

कार्तिक के अलावा युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी टीम इंडिया से बुलावा आया है। मलिक ने इस सीजन 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालते हुए रिकॉर्ड कायम कर दिया था। आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंद डालने के मामले में उमरान दूसरे नम्बर पर हैं। शॉन टैट के बाद इस लिस्ट में उनका नाम आता है। इस सीजन उन्होंने एक बार पारी में 5 विकेट भी हासिल किये थे। ऐसे में टीम इंडिया के लिए उनको बुलाना एक पॉजिटिव अप्रोच कहा जा सकता है। टीम को ऐसे तेज गेंदबाजों से मजबूती मिलेगी।

Dinesh Karthick brother you deserve this india call up. Well done for your india call up.. Fab story of not giving up hope!

भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप के हिसाब से बनाने का प्रयास किया जा रहा है। चयनकर्ता भी देख रहे हैं कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का बेस्ट कॉम्बिनेशन क्या हो सकता है। देखना होगा कि मलिक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...