वर्ल्ड कप के लिए शार्दुल ठाकुर एक बेहतरीन ऑप्शन हैं, पूर्व ऑलराउंडर ने बताई बड़ी वजह

Nitesh
शार्दुल ठाकुर एक उपयोगी ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
शार्दुल ठाकुर एक उपयोगी ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं

वर्ल्ड कप नजदीक आने वाला है और इसको लेकर अभी से कयासों का दौर शुरू हो गया है। किस खिलाड़ी को मौका मिलना चाहिए और किसे नहीं मिलना चाहिए इसको लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शार्दुल ठाकुर वर्ल्ड कप के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हैं और वो हमेशा विकेट के लिए ट्राई करते रहते हैं और इसीलिए उनकी उपयोगिता बढ़ जाती है।

शार्दुल ठाकुर की अगर बात करें तो गेंदबाजी के अलावा जरूरत पड़ने पर वो बल्लेबाजी भी कर लेते हैं और इसी वजह से टीम में उनकी अहमियत बढ़ जाती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। भारत की जीत में सबसे अहम किरदार शार्दुल ठाकुर ने निभाया। उन्होंने बल्ले से 25 रनों का योगदान दिया ही साथ ही गेंदबाजी में 3 विकेट अहम पड़ाव पर झटके जिससे भारतीय टीम ने मैच में वापसी की और मुकाबला जीता।

शार्दुल ठाकुर वर्ल्ड कप के लिए परफेक्ट खिलाड़ी हैं - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने शार्दुल ठाकुर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने दिग्गज खिलाड़ी को लेकर कहा,

अगर आप शार्दुल ठाकुर से पूछें तो वो नंबर वन गेंदबाज होंगे। वो काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं। वो लगातार प्रयास करते रहते हैं। जब आप उन्हें देखते हैं तो ऐसा लगता है कि उनके पास उस तरह की स्विंग नहीं हैं और वो पेस नहीं है। हालांकि वो हमेशा डटकर मुकाबला करते हैं और वो लगातार विकेट लेना चाहते हैं। आप उनके जैसे खिलाड़ी को टीम में चाहते हैं। खासकर जब आप वर्ल्ड कप की बात करते हैं तो फिर कम से कम छह-सात ऑप्शन की जरूरत होती है। इससे टीम कॉम्बिनेशन काफी बेहतरीन हो जाता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now