इरफान पठान की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, खास किरदार में आये नजर 

Ankit
Australia v India - Tri-Series Game 10
Australia v India - Tri-Series Game 10

पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) की डेब्यू फिल्म 'कोबरा' का ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित यह तमिल फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। मैदान में अपने ऑलराउंड खेल के लिए पहचाने जाने वाले इरफान अब एक्टिंग में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

इरफान के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार चियान विक्रम हैं। इस फिल्म का संगीत मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में इरफान एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में दिख रहे हैं। वह टीजर में बंदूक चलाते हुए और अपने लुक में दमदार नजर आ रहे हैं। इरफान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से भी अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

youtube-cover

गौरतलब हो कि इरफान ने 27 अक्टूबर 2020 को अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म में काम करने की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। इसके साथ ही उनका फिल्म से पहला लुक भी सामने आया था। हालांकि, कोरोना महामारी के बीच इस फिल्म को रिलीज करने में देरी हुई है।

इरफान आखिरी बार मैदान पर इस साल जनवरी में खेली गई लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीजन में इंडिया महाराजा की टीम से खेलते हुए नजर आए थे। इसके अलावा वह श्रीलंका की घरेलू टी-20 लीग 'लंका प्रीमियर लीग' में साल 2020 में खेल चुके हैं।

वह अगले महीने शुरू हो रही लीजेंड्स लीग में एक बार फिर से मैदान पर नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मैदान में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहने वाले इरफान ने अपने बड़े भाई युसूफ को बल्लेबाजी कराते हुए भी वीडियो पोस्ट की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar