Create

इशान किशन टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, इरफान पठान ने दिया बयान

Nitesh
इशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 में धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 में धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में इशान किशन (Ishab Kishan) की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इशान किशन टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं।

इशान किशन का परफॉर्मेंस साउथ अफ्रीका सीरीज में काफी अच्छा रहा है। उन्होंने तीसरे टी20 मुकाबले में 35 गेंद पर 54 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनके इस पारी की काफी तारीफ हो रही है। इरफान पठान भी इशान किशन की पारी से काफी प्रभावित नजर आए।

इशान किशन के टीम में होने से लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन मिलेगा - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने कहा 'इशान किशन ने दिखाया कि वर्ल्ड कप के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं। उनकी कई बार आलोचना हुई कि वो अपना नैचुरल गेम नहीं खेलते हैं और दबाव में खेलते हैं। अगर इशान किशन तेजी से बैटिंग करते हैं तो फिर आपके पास एक लेफ्ट हैंडर ओपनर का विकल्प रहेगा। किसी भी टीम में लेफ्ट-राइट का कॉम्बिनेशन काफी शानदार होता है। वो टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अगर ऐसे ही वो खेलते रहे तो फिर जरूर उन्हें टीम में जगह मिलेगी।'

इससे पहले पूर्व दिग्गज सलामी गौतम गंभीर ने कहा था कि इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप में ओपन कराया जाए। उन्होंने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल से ओपन ना कराया जाए और रोहित शर्मा के साथ इशान किशन ओपन करें। गंभीर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की बाउंसी पिचों पर इशान किशन काफी कारगर साबित होंगे और वो एक्स फैक्टर टीम में लेकर आते हैं। उन्होंने कहा कि इशान किशन बिना किसी डर के खेलते हैं और ये एप्रोच टी20 वर्ल्ड कप में जरूरी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment