Create

इंदौर में मैच रद्द होने के बाद इरफ़ान पठान ने जताया अफ़सोस, वीडियो पोस्ट करते हुए लिखी खास बात 

इरफान पठान और युसुफ पठान एक मैच के दौरान
इरफान पठान और युसुफ पठान एक मैच के दौरान

भारत में इस वक्त रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) खेली जा रही है जिसमें दुनियाभर के क्रिकेट लीजेंड्स शामिल हो रहे हैं। इस सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड लीजेंड्स के साथ इंदौर में था। 19 अक्टूबर को यह मुकाबला होल्कर स्टेडियम में खेला गया लेकिन बारिश के कारण इस मैच को बीच में ही रद्द कर दिया गया। इसे लेकर क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक वीडियो शेयर किया है और साथ में एक खास संदेश भी दिया है।

दरअसल, इरफान पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उन्हें और युसूफ पठान को फैंस का शुक्रिया करते हुए देखा जा सकता है। बारिश के बावजूद वीडियो में फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है। ट्विटर वीडियो शेयर करते हुए इरफान ने लिखा,

यह अफ़सोस की बात है कि हम इस अद्भुत भीड़ के सामने नहीं खेल सके। प्यार के लिए शुक्रिया इंदौर।
It’s a pity we couldn’t play in front of this wonderful crowd. Thank you Indore for the love. @iamyusufpathan https://t.co/wTfmADIUQ8

बता दें, इंडिया लीजेंड्स का इस सीरीज में यह तीसरा मैच था। इसके पहले हुए दो मैचों में से एक में टीम को जीत मिली थी तो वहीं दूसरा मुकाबला भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। होल्कर स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स को नमन ओझा (18) और सचिन तेंदुलकर (नाबाद 19) ने अच्छी शुरुआत दी। ओझा ने 15 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। इसके बाद वो कैच आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद सुरेश रैना बल्लेबाजी करने आए और छक्के से अपना खाता खोला। वो 9 रन बनाकर खेल रहे थे। 5.5 ओवर के बाद बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। तब तक टीम ने 49 रन बनाए थे। इसके बाद दोबारा खेल शुरू नहीं हाे सका।

रोड सेफ्टी के मौजूदा संस्करण में पठान बंधुओं के अलावा भारतीय टीम के लिए सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, प्रज्ञान ओझा, मुनाफ पटेल और विनय कुमार जैसे खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। इंडिया लीजेंड्स का अगला मैच 22 सितम्बर को इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ देहरादून में होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment