Create
Notifications

इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित पाए गए, खुद दी जानकारी

Naveen Sharma

युसूफ पठान (Yusuf Pathan) के बाद उनके भाई और पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) भी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इरफान पठान ने बताया है कि उनमें कोरोना लक्षण एकदम नहीं पाए गए हैं और वे टेस्ट कराने पर संक्रमित पाए गए हैं। इरफान पठान ने खुद को घर में ही आइसोलेट और क्वारंटीन करने की बात ट्विटर पर कही है।

अपने ट्विटर पोस्ट में इरफान पठान ने लिखा कि बिना किसी लक्षण के मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ। मैंने खुद को आइसोलेट करते हुए घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। पिछले कुछ समय में जो लोग मेरे सम्पर्क में आए हैं, उनसे आग्रह करता हूँ कि वह अपना कोरोना टेस्ट कराएं। सभी से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का निवेदन करता हूँ। सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना।

इरफान पठान थे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा

उन्हें आखिरी बार रायपुर में रोड सेफ्टी सीरीज़ में एक्शन में देखा गया था, जो भारत के दिग्गजों का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, उनकी टीम इंडिया लीजेंड्स ने 21 मार्च को खिताब जीता था। इस प्रतियोगिता में इरफ़ान की टीम के पुराने साथियों के साथ भाई युसूफ पठान को खेल रहे थे। सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ भी सीरीज का हिस्सा था और सीरीज खत्म होने के बाद सचिन तेंदुलकर, युसूफ पठान और एस बद्रीनाथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

हालांकि इरफान पठान ने लक्षण दिखाई नहीं देने की बात कही लेकिन सचिन, युसूफ और बद्रीनाथ ने हल्के लक्षण होने की बात कही थी। इन तीनों ने भी खुद को अपने-अपने घरों में क्वारंटीन किया था। ऐसा लगता है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के खिलाड़ी लगातार संक्रमित होते जा रहे हैं। देखना होगा कि अन्य खिलाड़ी टेस्ट कराते हैं या नहीं। वीरेंदर सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ और मनप्रीत गोनी जैसे कुछ अन्य नाम भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे थे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...