कोरोना के कारण घर के अंदर बंद ईश सोढ़ी ने गाया रैप सांग

ईश सोढ़ी
ईश सोढ़ी

कोरोनावायरस और उससे होने वाले COVID-19 के मामले दुनियाभर में दिन-ब-दिन बढ़ रहे हैं। हर तरफ लोग इस बीमारी से परेशान है। लोग इस समय घर पर बंद है और डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ पूरी कोशिश में लगा है कि लोगों को बचाया जा सके। लोग सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। इसी कड़ी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर ईश सोढ़ी ने आइसोलेशन के दौरान अपनी बोरियत मिटाने के लिए एक रैप सॉन्ग गाया है।

दुनिया भर में इन दिनों लॉकडाउन की स्थिति है और लोगों को अपना सारा समय घर के भीतर ही बिताना पड़ रहा है। ऐसे में सेलेब्रिटी लोगों का मनोबल बनाए रखने के लिए कोई ऐक्टिविटी कर उन्हें एंटरटेन कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाजई ईश सोढ़ी ने किया है। सोढ़ी ने आइसोलेशन के दौरान अपनी बोरियत मिटाने के लिए एक रैप सॉन्ग गाया है। सोढ़ी ने इस गाने में कोरोना वायरस से बचने के सभी नियमों को अपने ही अंदाज में पेश किया है।

ईश सोढ़ी ने 1.25 मिनट का यह रैप सॉन्ग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। सोढ़ी ने इंग्लिश में यह रैप सॉन्ग गाया है। सोढ़ी ने अपने अंदाज में रैप सॉन्ग गाकर कोरोना वायरस पर फैन्स को जागरूक करने का काम किया है। इस रैप सांग के बोल हम आपको हिंदी में बता रहे हैं।

मास्क पहने सोढ़ी अपने गाने की शुरुआत करते हैं। वह गाते हैं-

'मास्क ऑन हेयर...ऐंड टीपी (टॉइलेट पेपर) कोरोना वायरस

प्लीज डोंट गिव मी टूडे कोरोना वायरस..

आई स्टिल हेव टू प्ले क्रिकेट कोरोना वायरस....'

मास्क लगा है.. कोरोना वायरस

प्लीज मुझे मत देना कोरोना वायरस

मुझे अभी क्रिकेट खेलना है कोरोना वायरस...

ये भी पढ़ें: कोरोनावायरस के बीच बेहद अहम है रोहित शर्मा का यह ट्वीट

बता दें सोढ़ी भी 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में हैं। हाल ही में कीवी टीम तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी, सीरीज का पहला मैच दर्शकों के बगैर खाली स्टेडियम में खेला गया था और बाद यह सीरीज रद्द कर दी गई थी और कीवी टीम स्वदेश लौट गई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now