Create
Notifications

इशान किशन ने अपना मैन ऑफ़ द मैच एक ख़ास व्यक्ति को समर्पित किया

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) के लिए इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टी20 में डेब्यू करने वाले इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। इशान किशन ने अपने कोच के दिवंगत पिता को यह पारी और मैन ऑफ़ द मैच अवॉर्ड समर्पित किया। उन्होंने डेब्यू मैच को लेकर भी अहम बात कही। अपनी पारी से वह खुश नजर आए।

इशान किशन ने कहा कि मेरे सीनियरों को क्रेडिट जाता है जिन्होंने मुझसे कहा कि जाओ और खुद को एक्सप्रेस करो। एक क्वालिटी टीम के खिलाफ पहला मैच खेलना आसान नहीं होता। मुंबई इंडियंस ने मेरी बहुत मदद की और मैं इस गति को जारी रखना चाहता हूं। मैच खत्म करना चाहता था और मुझे पता था कि दूसरे छोर पर एक वरिष्ठ खिलाड़ी शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। मैं मैच खत्म नहीं कर पाया, इस बात से निराश हूँ। टॉम की पहली गेंद पर मैंने छक्के के लिए जो शॉट खेला था, वह स्पेशल था। मैं नहीं जानता कि मैं फिर से ऐसा महसूस कर पाऊंगा या नहीं। मैं बहुत खुश हूँ और गौरवान्वित महसूस करता हूँ। सभी कोच और सीनियर खिलाड़ियों का धन्यवाद करता हूँ।

इशान किशन ने कोच के पिता को पारी समर्पित की

इशान किशन ने कहा कि मेरे कोच के पिता का निधन हो गया था। यह पारी उनके पिता को समर्पित है। मेरे कोच ने मुझसे कहा था कि मेरे पिता के लिए तुम्हे कम से कम फिफ्टी तो लगानी है। इसलिए मैं मैन ऑफ़ द मैच अवॉर्ड भी उन्हें समर्पित करता हूँ।

गौरतलब है कि इशान किशन ने भारतीय पारी को बखूबी सम्भालते हुए तेजी से बल्लेबाजी की और इंग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई की। पहला विकेट जीरो पर गिरने के बाद इशान किशन ने विराट कोहली के साथ मिलकर धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए डेब्यू मैच में ही फिफ्टी जड़ दी। टीम इंडिया ने मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया और विराट कोहली ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 73 रन की पारी खेली। इशान किशन ने इंग्लैंड के किसी भी गेंदबाज के सामने संघर्ष नहीं किया और जैसा आईपीएल में खेलते हैं, वैसा ही खेल दूसरे टी20 मैच में दिखाया और भारतीय टीम को तेजी से जीत की तरफ लेकर चले गए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...