Create
Notifications

मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा कि मुझे इंडियन टीम में ऋषभ पंत की जगह लेनी है, युवा विकेटकीपर का बयान

South Africa v India - 2nd ODI
South Africa v India - 2nd ODI
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम के (Indian Cricket Team) युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कभी भी इंडियन टीम में पंत की जगह लेने के बारे में नहीं सोचा।

ऋषभ पंत और इशान किशन दोनों ही जबरदस्त विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। आमतौर पर पंत ही भारतीय टीम में विकेटकीपिंग की भूमिका निभाते हैं। टीम के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज वही हैं। वहीं इशान किशन के ऊपर ओपन करने की जिम्मेदारी रहती है। जब ऋषभ पंत टीम में नहीं होते हैं तभी इशान किशन विकेटकीपिंग करते हैं।

मेरे और ऋषभ पंत के बीच कोई भी कंपटीशन नहीं है - इशान किशन

हालांकि इशान किशन का कहना है कि उन्होंने कभी भी टीम में पंत की जगह लेने के बारे में नहीं सोचा। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में इशान किशन ने कहा,

हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। जब भी हम एक साथ होते हैं तो खूब मस्ती करते हैं। हम लोग आपस में खुलकर क्रिकेट पर बात करते हैं। मेरे मन में एक बार भी ये ख्याल नहीं आया कि मुझे उनकी जगह लेनी है। वहीं मैदान में जब हम एक साथ होते हैं तो आपस में कंपटीशन वाली कोई बात नहीं होती है। पंत भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचते हैं। जब आप अच्छी क्रिकेट खेलेंते तो अपने आप सबकुछ हो जाएगा। मुझे विकेटकीपिंग करना काफी पसंद है। जब भी मुझे इंडियन टीम में मौका मिलेगा मैं अपनी तरफ से बेहतर प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करूंगा।

वहीं इशान किशन ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी कहा कि उन्हें पता था कि मुंबई इंडियंस ऑक्शन के दौरान उनके लिए बोली जरूर लगाएगी। इशान किशन के मुताबिक वो खुद मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहते थे।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now