Create
Notifications

इशान किशन ने पिछले कुछ सालों के खेल को लेकर दिया बयान

पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल के दौरान इशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था
पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल के दौरान इशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था
निरंजन
visit

पिछले साल आईपीएल (IPL) में धाकड़ खेल का प्रदर्शन करने के बाद इशान किशन सुर्ख़ियों में रहे हैं। उन्हें भारतीय टीम (Indian Team) में डेब्यू करने का मौका भी मिला है। गेंदबाजों पर आक्रमण कर खेलने की रणनीति के साथ मैदान पर उतरने वाले इशान किशन (Ishan Kishan) का कहना है कि उनके लिए पिछले कुछ साल बेहतरीन रहे हैं।

RISE वर्ल्डवाइड फॉर ग्लोबल मैनेजमेंट मार्केटिंग रेप्रेजेंटेशन के दौरान इशान किशन ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति दोनों के रूप में एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। जैसा कि मैं अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बदलाव कर रहा हूं, मुझे खुशी है कि राइज वर्ल्डवाइड की टीम मैदान के बाहर मेरा समर्थन कर रही है।

इशान किशन एक बार फिर से अब यूएई में आईपीएल के दौरान खेलते हुए दिखाई देंगे। श्रीलंका दौरे पर उन्हें भारतीय टीम के साथ जाने का मौका मिला था और खेलने का अवसर भी मिला था। यह युवा खिलाड़ी टी20 और वनडे दोनों में डेब्यू करते हुए अर्धशतक जमाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने। डेब्यू उनका बेहतरीन हुआ है लेकिन आगे उनकी निरन्तरता कैसी रहेगी, इसके बारे में फ़िलहाल कुछ कहना सही नहीं होगा।

पिछले साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए यूएई में इशान किशन ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। उस दौरान इशान किशन ने 14 मैचों में 516 रन बनाए थे। इस दौरान 4 अर्धशतक उनके बल्ले से आए थे। उनका बेस्ट स्कोर 99 रन रहा था। इस बार आईपीएल के पहले चरण में इशान किशन को 5 मैचों में खेलने का मौका मिला लेकिन वह ज्यादा सफल नहीं रहे। उनके बल्ले से महज 73 रन आए।

आईपीएल का दूसरा चरण सितम्बर में यूएई में खेला जाना है। टीमों की तैयारियां भी चल रही है और देखना होगा कि इशान किशन का प्रदर्शन कैसा रहेगा। हालांकि उनकी क्षमता को देखते हुए एक बार फिर से यूएई में तेजी से रन आने की उम्मीद की जा सकती है। मुंबई की टीम ने उनमें भरोसा जताया है और वह उस पर खरा भी उतरे हैं। मुंबई की टीम में उनकी अहमियत इस बार भी ज्यादा होगी।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now