Create
Notifications

"इशारों में फील्डिंग चेंज कर रहे थे धोनी भाई और मैं कुछ समझ ही नहीं पा रहा था"- इशान किशन ने बताई दिलचस्प स्टोरी

धोनी के इशारों से हतप्रभ रह गए थे युवा इशान किशन
धोनी के इशारों से हतप्रभ रह गए थे युवा इशान किशन
reaction-emoji
Neeraj

मुंबई इंडियंस (MI) और भारतीय टीम के बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपनी घरेलू क्रिकेट झारखंड से खेली है। किशन ने जब घरेलू क्रिकेट खेलना शुरु किया था तब एमएस धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का बड़ा सितारा बन चुके थे। धोनी की कप्तानी में घरेलू क्रिकेट के पहले मैच में किशन के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जिसके बाद वह हतप्रभ रह गए थे।

किशन ने गौरव कपूर के साथ ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो में बात करते हुए बताया है कि कैसे धोनी ने अपने हाथ के इशारों से उन्हें चौंका दिया था। किशन ने कहा,

विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में मैं थर्ड-मैन पर फील्डिंग कर रहा था। ओवर खत्म होने पर धोनी भाई ने हाथ के इशारे से फील्डिंग चेंज किया और मुझे समझ नहीं आया कि मैं कहां जाऊं। मैंने स्लिप में खड़े फील्डर से पूछा कि भईया एक बार कंफर्म कर लो कि मुझे कहां जाना है और एक बार फिर धोनी भाई के हाथों के इशारे से मैं हतप्रभ रह गया।
youtube-cover

"इंडियन टीम से आया बुलावा तो रो रहा था पूरा घर"- किशन

23 साल के किशन ने पिछले साल जुलाई में श्रीलंका दौरे पर अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने इससे जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा है कि उनका पूरा घर रो रहा था। किशन ने कहा,

टीम इंडिया में नाम आने के बाद सबसे पहले मैंने अपनी मां को फोन किया तो वह फोन पर रो रही थीं। मैंने उनसे बोला कि ठीक है मम्मी बाद में बात करते हैं। फिर पापा को फोन किया तो वह भी भावुक थे और मैंने उनसे पूछा कि ये क्यों तो उन्होंने कहा कि तुम नहीं समझोगे बेटा। भाई को फोन किया तो वो भी रो रहा था। दादा-दादी और बाकी घर के लोग भावुक थे और सब मेरी सफलता पर खुशी के आंसू बहा रहे थे।

Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...