Create
Notifications

Hindi Cricket News - कोरोना वायरस की लड़ाई में इशांत शर्मा ने सहयोग राशि दी

 इशांत शर्मा
इशांत शर्मा
Naveen Sharma

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारतीय क्रिकेटर सहायता राशि के साथ आगे आ रहे हैं। प्रधानमंत्री केयर्स फंड में रकम डालने वालों में अब इशांत शर्मा का भी नाम जुड़ गया है। अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ डोनेट करने की बात ट्विटर पर साझा की। हालांकि इशांत ने खुलासा नहीं किया कि कितनी राशि दी है। उन्होंने भुगतान का स्क्रीन शॉट लगाया है।

इशांत ने लिखा कि कोरोना वायरस की इस स्थिति में हम विनम्रता से पीएम केयर्स फंड में सहयोग कर रहे हैं। इस महामारी से लड़ने के लिए हम विश्व भर में एक साथ खड़े हैं। हमने अपना हिस्सा दिया है और आपसे भी ऐसा करने का निवेदन करते हैं। छोटा दान भी बड़ा अंतर पैदा करता है।

यह भी पढ़ें:3 बल्लेबाज जो विराट कोहली से वनडे रैंकिंग का पहला स्थान छीन सकते हैं

गौरतलब है कि इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा खुद बॉस्केटबॉल खिलाड़ी हैं, दोनों ने देश हित के लिए अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए इस संकट की घड़ी में आगे आने का फैसला कर प्रेरणादायी कार्य किया है। उन्हें देखकर अन्य कई लोगों को प्रेरणा मिलेगी।

भारतीय टीम से कई लोगों ने कोरोना वायरस की जंग में राशि डोनेट की है। शुरुआत में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली आगे आए थे। इसके बाद कई और खिलाड़ी जुड़ते गए और यह कड़ी बढ़ती गई। बीसीसीआई ने भी इसमें 51 करोड़ रूपये की सहयोग राशि दी है। विराट कोहली, सुरेश रैना, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा, लक्ष्मीरत्न शुक्ला, अनिल कुंबले जैसे कई खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में अपनी सहयोग राशि देकर एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाया है। कोरोना वायरस दुनिया भर के लिए खतरा बन कर उभरा है। चालीस हजार से ज्यादा लोग इसमें अब तक जान गंवा चुके हैं। दस लाख से ज्यादा लोग अभी संक्रमित हैं और तमाम खेल आयोजन बंद है। भारत में भी लॉक डाउन चल रहा है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...