Create
Notifications

इशांत शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी शुरू की

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 18 Nov 2020
न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर है, अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में गेंदबाजी शुरू कर दी है। 32 वर्षीय गेंदबाज को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में दिल्ली कैपिटल के लिए सिर्फ मैच के बाद चोट लगी और वह पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए थे। ऑस्ट्रेलिया दौरे की भारतीय टेस्ट टीम में इशांत शर्मा को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ईशांत शर्मा को इसी कारण से भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट श्रृंखला में उनकी भागीदारी फिटनेस टेस्ट को क्लीयर करने और उन्हें ऑस्ट्रलिया भेजने के लिए बीसीसीआई की व्यवस्था पर निर्भर करता है। हालांकि रोहित शर्मा को भी ऑस्ट्रेलिया जाना है।

इशांत शर्मा का वीडियो आया सामने

ईएसपीएनक्रिकइंफो द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में इशांत शर्मा को पूरी तरह से गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है जबकि राहुल द्रविड़ और हेड फिजियो आशीष कौशिक उन्हें करीब से देखते हैं। वीडियो में ईशांत शर्मा को सहजता से अपनी पीठ झुकाते हुए दिखाया गया है।

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

इससे पहले, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ईशांत शर्मा शायद ठीक हो जाएंगे। गांगुली ने पीटीआई से कहा था कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि ईशांत टेस्ट मैचों के लिए वापस आ जाएंगे। उन्होंने कहा था कि इशांत ने पहले ही कम रन-अप और शॉर्ट स्पैल से गेंदबाजी शुरू कर दी है। उन्होंने एनसीए में गेंदबाजी की है। लेकिन जैसा कि तेज गेंदबाजों के लिए बीसीसीआई प्रोटोकॉल है, इशांत ऑस्ट्रेलिया में दो प्रथम श्रेणी के मैच खेलेंगे।

इशांत शर्मा के ठीक हो जाने से भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी विभाग में और ज्यादा जान आ जाएगी।

Published 18 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now