Create

ऐसा लगता है कि एम एस धोनी की उम्र बढ़ती ही नहीं है - शेन वॉटसन

एम एस धोनी और शेन वॉटसन
एम एस धोनी और शेन वॉटसन
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शेन वॉटसन ने कहा है कि एम एस धोनी इतने फिट हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि उनकी उम्र बढ़ रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में शेन वॉटसन ने कहा, 'एम एस धोनी को अभी भी खेलना पसंद है। वो एक एवरग्रीन क्रिकेटर हैं और ऐसा लगता है कि उनकी उम्र ही नहीं बढ़ती है। जिस तरह की स्किल उनके पास है और जिस तरह से वो दौड़ लगाते हैं वो वाकई काबिलेतारीफ है। एम एस धोनी 40 की उम्र में भी खेल सकते हैं। उन्होंने अपनी बॉडी को काफी अच्छी तरह से मैनेज किया है। जिस तरह से वो विकेटों के बीच में दौड़ लगाते हैं और स्टंप के पीछे की उनकी स्किल जबरदस्त है। मैं एम एस धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं उन्हें खेलते देखना चाहता हूं फिर चाहे वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलें या फिर भारतीय टीम के लिए खेलें।'

ये भी पढ़ें: जेम्स एंडरसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रच सकते हैं इतिहास

सुरेश रैना ने एम एस धोनी को बताया था पूरी तरह फिट

इससे पहले सुरेश रैना ने एम एस धोनी के लिए बड़ा बयान दिया था। रैना ने कहा था कि एम एस धोनी जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं और यूएई में हमें उनके हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिल सकते हैं। रैना ने कहा कि उम्मीद है कि यूएई के दौरान हमें एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे। सुरेश रैना ने कहा कि मैं धोनी के साथ वो जबरदस्त तरीके से प्रैक्टिस कर रहे थे। उम्मीद है कि आप उनके हेलिकॉप्टर शॉट जल्द ही देखेंगे। रैना ने कहा कि धोनी आईपीएल के बड़े एंबेसडर हैं और एक महान क्रिकेटर हैं।

सुरेश रैना ने ये भी कहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी इस वक्त ट्रेनिंग में बिजी हैं। उन्होंने बताया कि कप्तान एम एस धोनी भी अपने घर पर ट्रेनिंग कर रहे हैं। इसके अलावा दीपक चाहर भी ट्रेनिंग कर रहे हैं। रैना ने कहा कि इस फॉर्मेट में खेलने के लिए सबको फिट रहने की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड की दिग्गज क्रिकेटर लौरा मार्श ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...