Create

धनंजय डी सिल्वा ने भारत के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी

धनंजय डी सिल्वा ने शानदार पारी खेलकर श्रीलंका को जीत दिलाई
धनंजय डी सिल्वा ने शानदार पारी खेलकर श्रीलंका को जीत दिलाई

भारत के खिलाफ दूसरे टी20 में मिली रोमांचक जीत को लेकर श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत के खिलाफ मुकाबला हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है और इस जीत से वो काफी खुश हैं।

धनंजय डी सिल्वा ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 34 गेंद पर 1 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 40 रन बनाए और ऐसे समय में पारी को संभाला जब टीम को उनकी सख्त जरूररत थी।

धनंजय डी सिल्वा ने अपनी नाबाद पारी के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

धनंजय डी सिल्वा को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कहा,

हम लोग इस मुकाबले में जीत हासिल करना चाहते थे। श्रीलंका की जीत में योगदान देकर मैं काफी खुश हूं। मुझे पता था कि एक बड़ा ओवर आने पर हम ये मैच जीत सकते हैं। इसीलिए मैंने आखिर तक खेलने का फैसला किया। भारत के खिलाफ खेलना हमेशा काफी मुश्किल होता है।

आपको बता दें कि श्रीलंका ने दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को 4 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 132 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए श्रीलंका ने 20वें ओवर में 6 विकेट पर 133 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के आइसोलेशन में होने के कारण प्लेइंग इलेवन में छह गेंदबाजों को खिलाया गया और सिर्फ पांच ही बल्लेबाज अंतिम ग्यारह में शामिल किये गए। चार खिलाड़ियों ने इस मैच में डेब्यू किया।

यही वजह रही कि भारतीय टीम बैटिंग में बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और श्रीलंका ने एक रोमांचक जीत हासिल की। उन्हें सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच में हार हाल में जीत हासिल करनी जरूरी थी। अब सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और इसी वजह से तीसरा टी20 मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेंगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment