हार्दिक पांड्या को चाहिए कि वो विराट कोहली और रोहित शर्मा को...शोएब अख्तर का बड़ा बयान

South Africa v India - ICC Cricket World Cup 2019
South Africa v India - ICC Cricket World Cup 2019

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के दो दिग्गजों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली का करियर ढलान पर है और हार्दिक पांड्या को चाहिए कि वो सम्मान के साथ इन दोनों दिग्गजों को विदाई दें।

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 के समापन के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के फ्यूचर को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा कितने साल तक और खेलेंगे, ये सवाल सबके मन में बना हुआ है। इसको लेकर भी काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कि ये दोनों अगला वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं खेलेंगे।

विराट और रोहित की वजह से हार्दिक टीम में हैं - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर के मुताबिक हार्दिक पांड्या को चाहिए कि वो विराट और रोहित को पूरी इज्जत दें। उन्होंने जी न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

जब धोनी टीम में आए थे, तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर को वो इज्जत दी थी। जब विराट कोहली आए तो फिर उन्होंने एम एस धोनी की इज्जत की। जब रोहित ने विराट को रिप्लेस किया तो उन्होंने भी कोहली को वो इज्जत दी। ऐसे में अब ये हार्दिक पांड्या के ऊपर है कि वो इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को वो मान-सम्मान दें। हार्दिक को इन प्लेयर्स को सम्मानपूर्वक विदाई देना होगा। ये इसके हकदार हैं। हो सकता है अपने इस बयान के जरिए मैं हार्दिक पांड्या पर दबाव डाल रहा हूं लेकिन उन्हें वो मान-सम्मान रोहित और कोहली को देना ही होगा। उनकी वजह से ही हार्दिक टीम में हैं। जिस तरह का फेवर हार्दिक को मिला है, अब उसका कर्ज उन्हें चुकाना चाहिए। ये खिलाड़ी भारत के लीजेंडरी खिलाड़ी हैं और जाने से पहले इनका सम्मान होना चाहिए।

आपको बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों का ही परफॉर्मेंस वर्ल्ड कप 2023 में काफी अच्छा रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता