पाकिस्तान को बुरी तरह धोना तो मेरे खून में है...मोहम्मद शमी ने दिया जबरदस्त जवाब

India v Australia: Final - ICC Men
India v Australia: Final - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनसे जब ये सवाल किया गया कि उनका प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ ज्यादा अच्छा रहा है तो इस पर शमी ने कहा कि पाकिस्तान को धोना तो उनके खून में है।

मोहम्मद शमी का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबलों में अच्छा रहा है। उन्होंने कई मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनका बेस्ट परफॉर्मेंस पाकिस्तान के खिलाफ 35 रन देकर 4 विकेट रहा है।

न्यूज 18 के साथ इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद शमी से पूछा गया कि 'सबसे ज्यादा तो आपने पाकिस्तान को धोया है।' इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "वो तो खून में है।"

मोहम्मद शमी ने हसन रजा पर भी साधा निशाना

शमी ने इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा पर भी निशाना साधा था जिन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारतीय टीम पर बेईमानी का आरोप लगाया था। शमी ने इसी इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें हमारी सफलता हजम नहीं हुई। शमी ने कहा,

वास्तव में उन्होंने क्रिकेट को मजाक बना दिया है क्योंकि हमें एक दूसरे की सफलता हजम नहीं होती है। जब लोग आपकी तारीफ करते हैं तो फिर आप काफी खुश हो जाते हैं लेकिन जब आप हारते हैं तो फिर ऐसा लगता है कि आपके साथ बेईमानी हुई है। अगर आप रिकॉर्ड को देखें तो वो हमारे कराबी भी नहीं हैं। जलन तो पूरी दिखती है लेकिन इससे रिजल्ट नहीं मिलने वाला है।

आपको बता दें कि हसन रजा ने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान आरोप लगाया था कि आईसीसी भारतीय टीम को फेवर करती है। उन्होंने कहा था कि आईसीसी भारतीय गेंदबाजों को फेवर करती है। हसन रजा के मुताबिक गेंद की जांच की जानी चाहिए कि कैसे भारतीय गेंदबाज इतने सारे विकेट ले रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बीसीसीआई पर डीआरएस से छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment