Create

हर प्लेयर का सपना होता है कि वो रोहित शर्मा की कप्तानी में खेले, विदेशी प्लेयर का बयान

डेवाल्ड ब्रेविस के लिए आईपीएल का पहला सीजन काफी शानदार रहा
डेवाल्ड ब्रेविस के लिए आईपीएल का पहला सीजन काफी शानदार रहा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने अपने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा काफी बेहतरीन कप्तान हैं और हर एक प्लेयर का सपना होता है कि वो रोहित शर्मा की कप्तानी में खेले।

डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। साउथ अफ्रीका के लिए ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में कई विस्फोटक पारियां खेली थी। उन्होंने अंडर-19 विश्व कप के एक संस्करण में सबसे ज्यादा 506 रन बनाये थे। यही वजह थी कि उनकी तुलना एबी डीविलियर्स से होने लगी थी। उन्हें "बेबी एबी" तक कहा गया।

आईपीएल ऑक्शन से पहले ही डेवाल्ड ब्रेविस काफी सुर्खियों में थे और इसका उन्हें काफी फायदा भी हुआ। मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रुपए में डेवाल्ड ब्रेविस को अपनी टीम में शामिल किया। उन्होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए कुछ बेहतरीन पारियां खेलीं और लंबे-लंबे 11 छक्के लगाए। उन्होंने अपनी हिटिंग से सबको काफी प्रभावित किया। उन्होंने कुल 161 रन बनाए।

रोहित शर्मा आपके ऊपर कोई दबाव नहीं डालते हैं - डेवाल्ड ब्रेविस

मुंबई इंडियंस के ट्विटर पेज पर बातचीत के दौरान डेवाल्ड ब्रेविस ने रोहित शर्मा की कप्तानी की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से ये हर एक प्लेयर का सपना होता है कि वो रोहित शर्मा की कप्तानी में खेले। वो आपको पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं और आपके ऊपर वो कोई दबाव नहीं डालते हैं। रोहित शर्मा चाहते हैं कि आप अपने गेम का लुत्फ उठाएं और अपना नैचुरल गेम खेलें।

इससे पहले डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा था कि मुंबई इंडियंस हमेशा से ही उनकी फेवरिट टीमों में से एक रही है। यहां पर सभी बड़े प्लेयर एक साथ फैमिली की तरह रहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment