Create
Notifications

"शतक लगाते समय दूसरे छोर पर रॉस टेलर का होना मेरे लिए स्पेशल"- कीवी बल्लेबाज का बड़ा बयान

New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
reaction-emoji
Neeraj
visit

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने नीदरलैंड के खिलाफ सोमवार (04 अप्रैल) को खेले गए तीसरे वनडे में जीत हासिल करते हुए वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया। यह मुकाबला दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) का आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला भी था। आखिरी मैच में विल यंग (Will Young) ने 120 रनों की शानदार पारी खेली और मैच समाप्त होने के बाद टेलर को लेकर बड़ा बयान दिया। यंग ने कहा कि टेलर के क्रीज पर रहते समय शतक लगाना उनके लिए स्पेशल लम्हा है। यंग ने कहा,

शुरुआत में गप्टिल और निकोलस संघर्ष कर रहे थे और चीजें कठिन लग रही थीं। नई गेंद काफी हरकत कर रही थी। हमें अच्छी शुरुआत मिली और हमने उसका फायदा उठाया। गप्टिल ने शानदार खेल दिखाया और हमने एक-दूसरे का अच्छा सहयोग किया। जब मैं संघर्ष कर रहा था तो उन्होंने रन बनाने की जिम्मेदारी ली और फिर मैंने भी वही किया। जब मैंने अपना शतक पूरा किया उस समय रॉस का दूसरे छोर पर होना निश्चित तौर पर मेरे लिए स्पेशल था। मैंने उनके ऊपर से प्रेशर हटाने की कोशिश की थी।

नीदरलैंड के खिलाफ प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे यंग

29 साल के यंग तीन मैचों की वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे। आखिरी मैच में 112 गेंदों में 120 रनों की पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। कुल मिलाकर तीन मैचों में 224 रन बनाने वाले यंग सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज सीरीज में 200 रनों के आंकड़े को नहीं छू सका। यंग ने सीरीज में सबसे अधिक दो शतक भी लगाए।

29 साल के यंग ने पिछले साल ही न्यूजीलैंड के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था और अब तक केवल पांच ही वनडे खेले हैं। इस सीरीज को छोड़ दें तो यंग ने पहले दो मैचों में केवल 12 ही रन बनाए थे। वह न्यूजीलैंड के लिए नौ टेस्ट और आठ टी20 मुकाबले भी खेल चुके हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now