एम एस धोनी के बिना CSK के लिए खेलना काफी मुश्किल हो जाएगा...टीम के प्रमुख खिलाड़ी का बड़ा बयान

एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने
एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने आईपीएल (IPL) में एम एस धोनी (MS Dhoni) के खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी के अलावा कोई दूसरा ये नहीं बता सकता है कि वो कब तक आईपीएल में खेलेंगे। दीपक चाहर के मुताबिक एम एस धोनी जब आईपीएल से रिटायर हो जाएंगे तो फिर उनके बिना सीएसके के लिए खेलना काफी मुश्किल होगा। चाहर ने कहा कि हमें सीएसके में एम एस धोनी की आदत पड़ चुकी है।

एम एस धोनी आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और टीम को पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जिता चुके हैं। उनकी अगुवाई में टीम ने लगातार बेहतर किया है। हालांकि अब उनका करियर धीरे-धीरे ढलान की तरफ है और वो कभी भी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

एम एस धोनी ही अपने संन्यास को लेकर आखिरी फैसला लेंगे - दीपक चाहर

वहीं टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये धोनी ही बता सकते हैं कि वो कब तक खेलेंगे। पीटीआई के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान दीपक चाहर ने कहा,

एम एस धोनी काफी अच्छी तरह से रिकवर हो चुके हैं। मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर उन्हें दो-तीन साल और खलना चाहिए लेकिन ये उनका फैसला है। उन्होंने सबको बता दिया है कि वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलेंगे। मुझे लगता है कि वही फैसला लेंगे कि उन्हें कब तक खेलना है। हमारे लिए तो एम एस धोनी के बिना सीएसके के लिए खेलना काफी मुश्किल हो जाएगा। हर किसी ने सीएसके में हमेशा माई भाई को ही देखा है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान एम एस धोनी के संन्यास को लेकर काफी चर्चा हुई थी। इस पर धोनी ने कहा था कि मैं सीएसके के लिए हमेशा मौजूद रहूंगा फिर चाहे वो एक खिलाड़ी के तौर पर हो या फिर किसी और रोल में हो।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता