विराट कोहली की जबरा फैन है इटली की यह स्टार फुटबॉलर, दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को बताया 'GOAT' 

Neeraj
विराट कोहली आखिरी बार वर्ल्ड कप 2023 में एक्शन में दिखे थे (PC: Twitter)
विराट कोहली आखिरी बार वर्ल्ड कप 2023 में एक्शन में दिखे थे (PC: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। मैदान के अंदर और बाहर हर जगह किंग कोहली का जलवा देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर भी वो एशिया के सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले एथलीट हैं। इस बीच इटली की फुटबॉलर अगाता इसाबेला सेनटासो (Agata Isabella Centasso) ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा क्रिकेट बताया है।

दरअसल, ट्विटर पर एक फैन ने सेनटासो से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा था। इसके जवाब में उन्होंने पर 'GOAT' वाले इमोजी के साथ विराट कोहली की तस्वीर पोस्ट की थी।

इससे पहले सेनटासो को वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया था। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले से पहले उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी।

वर्ल्ड कप 2023 में जमकर बोला था विराट कोहली का बल्ला

पिछले दिनों संपन्न हुए वर्ल्ड कप के 13वें संस्करण में 35 वर्षीय बल्लेबाज का बल्ला जमकर बोला था। विराट टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के ख़िताब से नवाजा गया था। उन्होंने 11 मैचों में कुल 765 रन बनाये थे। वर्ल्ड कप में दाएं हाथ के भारतीय क्रिकेटर ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किये थे। उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप के एक संस्करण में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इसके अलावा वनडे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड भी तोड़ा था।

वर्ल्ड कप के समापन के बाद से कोहली ब्रेक पर हैं और लंदन में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। अनुभवी बल्लेबाज ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट में अनिश्चित काल के लिए ब्रेक लिया है। वो अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिसंबर में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान एक्शन में दिखेंगे। दो टेस्ट मैचों की इस सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment