IPL 2024 : मुंबई इंडियंस से जुड़े सूर्यकुमार यादव, फ्रेंचाइजी ने धाकड़ बल्लेबाज को लेकर मजेदार वीडियो किया साझा

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपना अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के विरुद्ध खेलना है, जिसका आयोजन मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इस मुकाबले से पहले मुंबई के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई। उनके पसंदीदा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एमआई के कैंप में एंट्री ले ली है। स्क्वाड से जुड़ते ही सूर्या ने मस्ती करना भी शुरू कर दिया है, जिसकी झलक एमआई द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किये वीडियो में देखने को मिली।

एमआई ने इंस्टाग्राम पर सूर्या की एंट्री का वीडियो शेयर किया। वीडियो में क्रिकेटर सूर्या की मुलाकात होटल में बॉलीवुड स्काई से होती है। दोनों को एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए भी दिखाया गया।

एमआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

जब होटल में आते ही बॉलीवुड स्काई मेट क्रिकेटर सूर्या।

क्रिकेट की बात करें तो दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज चोटिल होने की वजह से पहले तीन मैचों के लिए मुंबई इंडियंस के स्क्वाड के साथ नहीं जुड़ पाए थे। वह सर्जरी करवाने के बाद, नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए लगातार मेहनत कर रहे थे।

मुंबई इंडियंस को अब तक टूर्नामेंट में खेले अपने तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इकलौती ऐसी टीम है, जिसका अभी तक जीत का खाता नहीं खुल पाया है। आईसीसी की टी20 रैंकिंग में नंबर 1 पर काबिज सूर्यकुमार यादव की टीम में एंट्री से एमआई जीत की पटरी पर लौटने में कामयाब होगी या नहीं, इस बात का पता तो आने वाले मैचों में ही चलेगा।

राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को छह दिनों का ब्रेक मिला। इस दौरान खिलाड़ियों ने जामनगर में कुछ मजेदार गतिविधियों में भाग लिया और उनके बीच हंसी-मजाक भी देखने को मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now