Create
Notifications

स्पिन गेंदबाजी की परिस्थितियों पर जैक लीच का बयान

ANALYST
Modified 13 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन 78 रन पर 2 विकेट लेने के बाद चेन्नई के विकेट और हालात के बारे में पता चलता है। मेजबान भारतीय टीम (Indian Team) ने शुभमन गिल और विराट कोहली को बिना खाता खोले गंवा दिया था। इसके बाद टीम मुश्किल में थी लेकिन रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने पारी को संभाल लिया। जैक लीच ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद विकेट के बारे में बयान दिया है।

लीच ने कहा कि मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से एक कठिन दिन था। स्टोन आए और एक शुरुआती विकेट मिला और मोईन ने कोहली को एक जादुई गेंद पर आउट किया। जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती गई, बल्लेबाजी थोड़ी आसान हो गई। साझेदारियां भी बनी लेकिन अंत में हमें विकेट मिले। मुझे लगता है कि हम गेम में हैं। स्पिन गेंदबाजी की परिस्थितियों के बारे में लीच ने कहा कि मैंने इसे टॉन्टन की तरह लिया, परिस्थितियां भी कुछ उसी प्रकार की थी। मैं यह सोचकर गेंदबाजी कर रहा था कि यह टॉन्टन है।

जैक लीच की गेंद घूम रही है

चेन्नई टेस्ट मैच के पहले दिन शुरुआत के कुछ ओवरों के बाद ही कप्तान जो रूट ने जैक लीच को गेंदबाजी के लिए बुला लिया था। जैक लीच ने चेतेश्वर पुजारा को पवेलियन भेजकर टीम इंडिया को मुश्किल में डाला। उनकी गेंदें पहले ही दिन काफी घूमती हुई नजर आई। रोहित शर्मा को उन्होंने दिन के अंतिम सेशन में आउट कर दिया।

इंग्लैंड ने शुरुआत में टीम इंडिया के तीन बल्लेबाज आउट कर दबाव बनाने के भरपूर प्रयास किया लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि एक छोर पर रोहित शर्मा खड़े हो गए थे और उनके बल्ले से 161 रन निकले। भारतीय टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 300 रनों का आंकड़ा हासिल कर लिया।

Published 13 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now