IPL 2020: रविन्द्र जडेजा को आखिरी ओवर देने को लेकर जमैका के धावक ने की एम एस धोनी की आलोचना

DD-CSK
DD-CSK

शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स से आखिरी ओवर में हार झेलनी पड़ी। चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा ने आखिरी ओवर फेंका जिस पर अक्सर पटेल ने तीन छक्के जड़कर मैच जितवा दिया। इस बीच जमैका के धावक योहान ब्लैक ने जडेजा को आखिरी ओवर दिए जाने के फैसले पर एम एस धोनी की आलोचना की है। योहान ब्लैक ने एम एस धोनी के इस निर्णय को सबसे खराब बताया है। इसके अलावा योहान ब्लैक ने ड्वेन ब्रावो से आखिरी ओवर करवाने की बात की। आपको बता दें योहान ब्लैक ने कल के मैच को लेकर कई ट्वीट किये।

गौरतलब है कि शारजाह में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पहले खेलते हुए 179/4 का स्कोर बनाया जिसे दिल्ली ने एक गेंद बाकी रहते हासिल किया। बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए शिखर धवन ने 58 गेंदों में 101 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

एम एस धोनी के लिए ब्लैक ने किया ट्वीट

जमैका के फर्राटा धावक योहान ब्लैक ने एम एस धोनी की आलोचना करते हुए ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि लंबे समय में यह धोनी का सबसे खराब फैसला है। एम एस धोनी का अंतिम ओवर जडेजा से कराना खराब फैसला था। ब्रावो को क्या हुआ था? खराब, बेहद खराब पसंद महेंद्र सिंह धोनी। आप बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ जडेजा से गेंदबाजीं नहीं करा सकते।"

जब ब्लैक को ब्रावो के चोटिल होने का पता चला तब उन्होंने स्पष्ट करते हुए एक और ट्वीट किया, "मुझे पता चला कि ब्रावो चोटिल थे लेकिन मैं फिर भी जडेजा को गेंद नहीं दूंगा जबकि मैदान पर शेन वॉटसन मौजूद है।"

योहान ब्लैक ने मैच को लेकर एक और ट्वीट किया और भारतीय क्रिकेट प्रशंसको पर प्यार व्यक्त करते हुए लिखा, "जब हम खेल को इतना ज्यादा प्यार करते हैं तो ऐसा ही होता है। भारत के सभी लोगों को मेरा प्यार। क्रिकेट के खेल का सहयोग करते रहिए और आनंद उठाते रहे जिससे हम इतना प्यार करते हैं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now