Create
Notifications

जेम्स एंडरसन ने जो रूट के साथ विवाद की खबरों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Two
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) के साथ विवाद की खबरों से इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि उनके और रूट के बीच किसी तरह का कोई भी विवाद नहीं है।

दरअसल जब इस साल की शुरूआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान हुआ तो उसमें जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को जगह नहीं मिली थी। एंडरसन और ब्रॉड खुद को टीम से बाहर किए जाने से काफी निराश थे। इसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे थे कि शायद एंडरसन और जो रूट के बीच कुछ विवाद है। क्योंकि जो रूट उस वक्त टीम के कप्तान थे और एंडरसन को बाहर करने का फैसला उनका भी रहा होगा।

मेरे और जो रूट के बीच कोई भी अनबन नहीं है - जेम्स एंडरसन

हालांकि अब जेम्स एंडरसन ने खुद इन खबरों को सिरे से नकार दिया है। यॉर्कशायर पोस्ट की खबर के मुताबिक जेम्स एंडरसन ने कहा "हम आपस में बात करते हैं और हमारे बीच कोई भी विवाद नहीं है। जब जो रूट कप्तानी छोड़ने वाले थे तो उससे पहले मैंने उनसे बात की थी। हम एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं और कोई अनबन हमारे बीच नहीं है।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर इंग्लैंड टीम को 1-0 से टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद जो रूट ने टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है और उनकी जगह बेन स्टोक्स को इंग्लैंड का अगला टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया है।

जेम्स एंडरसन ने हाल ही में काउंटी मैच के दौरान जो रूट का विकेट भी लिया था। अपनी बेहतरीन इन स्विंग गेंद से उन्होंने रूट का स्टंप उखाड़ दिया था।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...