Create

जेम्स एंडरसन ने अपना टेस्ट करियर खत्म होने की जताई आशंका, दिया चौंकाने वाला बयान

Australia v England - 4th Test: Day 4
Australia v England - 4th Test: Day 4

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने वेस्टइंडीज सीरीज से ड्रॉप किए जाने को लेकर पहली बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपना इंटरनेशनल करियर समाप्त होने की आशंका जताई है और कहा है कि वो उम्मीद करते हैं कि ऐसा ना हो।

दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान जब हुआ तो उसमें दो बड़े नाम गायब थे। टीम के दो सबसे सफल गेंदबाजों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को इंग्लैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया। एशेज सीरीज में जो टीम खेली थी उसमें छह और बड़े बदलाव किए गए।

मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है - जेम्स एंडरसन

खबरों के मुताबिक जेम्स एंडरसन ने उम्मीद जताई है कि ये उनके करियर का अंत ना हो। एंडरसन ने कहा,

मैं यही प्रार्थना कर रहा हूं कि मेरा सफर यहां पर ना समाप्त हो। अभी मेरे अंदर काफी क्रिकेट बची हुई है और वो जोश और जज्बा बरकरार है। मैं अब उन चीजों पर फोकस करना चाहता हूं जो मेरे कंट्रोल में है और लोगों को दिखाना चाहता हूं कि मैं गेंद के साथ अभी भी क्या कर सकता हूं। टीम में नए डायरेक्टर और नए हेड कोच की नियुक्ति होगी। इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि जो भी फैसला लिया जाएगा वो सोच-समझकर लिया जाएगा। एक और चीज से मैं निराश हूं कि सिर्फ पांच मिनट तक फोन पर मुझसे बात हुई और कई बातें इसी वजह से क्लियर नहीं हो पाईं।

इससे पहले इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने भी ब्रॉड और एंडरसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। जो रूट ने कहा है कि दोनों प्लेयर्स को अगर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है तो इसका मतलब ये नहीं कि उनका सफर अब समाप्त हो गया है। उनको आगे मौका मिल सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment