Create
Notifications

जेम्स एंडरसन ने भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में हिस्सा लेने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Five
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Five
Nitesh

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने भारत के खिलाफ रिशेड्यूल पांचवें टेस्ट मैच में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस टेस्ट मुकाबले में हिस्सा ले सकते हैं, क्योंकि उन्हें गेम मिस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। इस सीरीज में एंडरसन ने दो मैचों में 11 विकेट चटकाए थे और तीसरे मुकाबले के लिए उन्हें रेस्ट दे दिया गया था।

टीम का माहौल ऐसा है कि आप एक भी मुकाबला मिस नहीं करना चाहते हैं - जेम्स एंडरसन

देखने वाली बात होगी कि वो भारत के खिलाफ इस टेस्ट मैच में हिस्सा ले पाते हैं या नहीं। डेली मेल यूके की खबर के मुताबिक जेम्स एंडरसन ने कहा 'मुझे मुकाबले मिस करना काफी बुरा लगता है। हेडिंग्ले में उस मैच के बाद टीम का माहौल काफी शानदार है और इसी वजह से आप हर समय टीम में रहना चाहते हैं। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं जब मैदान में था तो मेरे चेहरे पर ज्यादा स्माइल थी। इस ग्रुप के साथ खेलकर काफी मजा आया।'

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा था कि इस टेस्ट मैच के दौरान हमें विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच का बैटल आखिरी बार देखने को मिल सकता है। उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा आप इस बैटल को देखते हैं, उतना ही ज्यादा इसका लुत्फ उठाते हैं। लेकिन ये बैटल हम शायद आखिरी बार देखें। जेम्स एंडरसन इन दिनों ज्यादा मुकाबले नहीं खेल रहे हैं और अपने रिटायरमेंट के करीब हैं। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आयोजन शायद लंबे समय के बाद हो। निश्चित तौर पर ये काफी एक्साइटिंग होना चाहिए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...