जेम्स एंडरसन ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा बयान...आयरलैंड के खिलाफ मैच से हो सकते हैं बाहर

Nitesh
जेम्स एंडरसन ने इंजरी को लेकर दिया बयान
जेम्स एंडरसन ने इंजरी को लेकर दिया बयान

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अगले कुछ हफ्तों में पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद जताई है। जेम्स एंडरसन को आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है लेकिन वो इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। एंडरसन के मुताबिक वो अपनी चोट को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं और एशेज तक वो पूरी तरह से फिट हो सकते हैं।

जेम्स एंडरसन को काउंटी मैच के दौरान चोट लग गई थी। वो समरसेट के खिलाफ मैच के पहले दिन गेंदबाजी कर रहे थे और इसी दौरान इंजरी का शिकार हो गए। इसके बाद वो मैच में हिस्सा नहीं ले पाए और ये मुकाबला भी ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

एशेज सीरीज तक मैं पूरी तरह से फिट हो जाउंगा - जेम्स एंडरसन

बीबीसी के एक पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान जेम्स एंडरसन ने अपनी इंजरी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "मैं अपनी इंजरी को लेकर चिंतित नहीं हूं। निश्चित तौर पर चोटिल होना किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है लेकिन अच्छी बात ये है कि ये इंजरी उतनी ज्यादा सीरियस नहीं है। मुझे लगता है कि मैं कुछ हफ्तों में पूरी तरह से फिट हो जाउंगा। ये काफी निराशाजनक भी है क्योंकि आप हमेशा अच्छा फील करना चाहते हैं लेकिन एक अहम सीरीज से पहले ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करना चाहते हैं और आप पूरी तरह से फ्रेश रहना चाहते हैं।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज की शुरूआत से पहले लगातार इंजरी से जूझ रही है। आईपीएल 2023 के दौरान प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए थे और अभी उनका इलाज चल रहा है। वहीं कप्तान बेन स्टोक्स भी इंजरी की वजह से नहीं खेल पा रहे हैं। अब जेम्स एंडरसन की इंजरी ने भी टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh