Create
Notifications

ब्रेंडन मैक्कलम की कोचिंग में खेलने को लेकर जेम्स एंडरसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ब्रेंडन मैक्कलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है
ब्रेंडन मैक्कलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने नए कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) की कोचिंग में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जेम्स एंडरसन ने कोच के तौर पर ब्रेंडन मैक्कलम की पॉजिटिविटी की तारीफ की है। उन्होंने बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के बाद मैक्कलम ने किस तरह से उन्हें मोटिवेट किया था।

इंग्लैंड ने अपने होम समर की शुरूआत ब्रेंडन मैक्कलम की कोचिंग में शानदार तरीके से की है। उन्होंने लॉर्ड्स में खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड को हरा दिया। इंग्लैंड के लिए ये मुकाबला आसान नहीं रहा लेकिन इसके बावजूद वो फाइट करते रहे और आखिर में जाकर जो रूट के बेहतरीन शतक की बदौलत शानदार जीत हासिल की।

कोच ने काफी पॉजिटिविटी प्रदान की - जेम्स एंडरसन

बीबीसी के टैलेंडर्स पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान जेम्स एंडरसन ने ब्रेंडन मैक्कलम की कोचिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पहले दिन जब हमने विकेट गंवा दिए थे तो पहले ऐसा होता था कि इस तरह की परिस्थितियों में हम काफी निराश हो जाते थे और काफी दबाव ले लेते थे। लेकिन कोच और कप्तान ने मैसेज दिया कि हम मुकाबले में फाइट करेंगे। हम गेंदबाजी अलग करेंगे, बेहतरीन फील्डिंग करेंगे और बैटिंग में भी अच्छा करेंगे। टेस्ट क्रिकेट में ऊपर - नीचे चलता रहता है। कई बार होता है कि विरोधी टीम हावी हो जाती है। इसलिए उसे भुलाकर अगले दिन बेहतरीन प्रदर्शन करो ताकि हम जीत सकें। टीम का माहौल काफी पॉजिटिव रहा। कोच ने हमें पॉजिटिव रहने के लिए कहा और निराश नहीं होने दिया।

आपको बता दें कि 40 साल के मैकलम ने 2019 में अपना आखिरी प्रतियोगी मुकाबला खेला था और उसके बाद उसी साल से उन्होंने कोचिंग शुरु कर दी थी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...